रेल की पटरी पर कुर्सी लगाकर बैठे इंसान के ऊपर से गुजर गई ट्रेन, जानिए फिर क्या हुआ…..

दुनिया भर में कई सारे जादूगर हैं जो कि अपने जादू से लोगों को हैरान कर देते हैं. आप लोगों ने कई तरह के जादू भी देखें होंगे जहां पर किसी व्यक्ति को पहले ये जादूगर गायब करते हैं और फिर उस व्यक्ति को वापस से उसी जगह पर जादू की मदद से ले आता हैं. या फिर किसी व्यक्ति को किसी बॉक्स में पहले बंद कर दिया जाता है और कुछ देर बाद वो व्यक्ति बिना वो बॉक्स खुले बाहर आ जाता है.

दुनिया भर में लोग इस तरह के जादू करते रहते हैं और ये जादू लोगों द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं. जादू से जुड़ी कई सारी वीडियो इस वक्त यूट्यूब पर भी मौजूद हैं, जिनको खूब सारे व्यू मिल रखे हैं और इन्हीं वीडियो में एक वीडियो आजकल काफी वायरल हो रही है. हालांकि इस वीडियों में एक अलग तरह का जादू दिखाया गया है. जिसमें एक इंसान ट्रेन की पटरी पर बैठा हुआ है और इस इंसान के ऊपर से एक ट्रेन गुजर जाती है और हैरान करने की बात है कि इस इंसान को किसी भी प्रकार की हानि नहीं होती है और ये बिना किसी चोट लगे खड़ा हो जाता है.

आखिर क्या है इस वीडियो में

जादू से जुड़ी ये वीडियो यूट्यूब पर अपलोड की गई है और इस वीडियो में एक जादूगर अपना जादू दिखा रहा है. इस वीडियो में तीन लोगों को दिखाया गया है जो कि इस जादू के बारे में बता रहे हैं. इस वीडियो की शुरूआत में एक व्यक्ति को रेल की पटरी पर एक पीले रंग की कुर्सी पर पहले बैठाया जाता है और फिर उस व्यक्ति के ऊपर हरे रंग का एक कपड़ा डाल दिया जाता है. वहीं ये कपड़ा उसपर डालने के बाद उस पटरी पर एक तेज रफ्तार की ट्रेन आती है. इस ट्रेन के आने के बाद भी ये व्यक्ति अपनी जगह से नहीं हटता है और ये ट्रेन उस व्यक्ति के ऊपर से तेज रफ्तार से गुजर जाती है.

गायब हो जाता है व्यक्ति

ट्रेन के गुजर जाने के बाद ये व्यक्ति अपनी जगह से गायब हो जाता है और कुछ देर बाद ये व्यक्ति उसी ट्रेन की सबसे पीछे वाली बोगी से उतरता हुआ दिखता है. इतना ही नहीं इस व्यक्ति को किसी भी तरह की कोई चोट भी नहीं आती है. साथ में सभी लोग हैरान रहे जाते हैं कि आखिर ये व्यक्ति ट्रेन की पटरी से उस ट्रेन पर कैसे पहुंच गया.

साल 2012 में अपलोड की गई ये वीडियो

इस वीडियो को साल 2012 में पोस्ट किया गया था लेकिन तब लोगों ने इस वीडियो को इतना अधिक नहीं देखा था. वहीं अब इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है और इस वीडियो को 5 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है. साथ में ही इस वीडियो को देखने के बाद लोगों द्वारा इसे सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी किया जा रहा है. दरअसल इस वीडियो में एक नया तरह का जादू दिखाया गया है जिसके चलते इस वीडियो को पसंद और शेयर किया जा रहा है.