बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड की जीजा साली की मशहूर जोड़ियां, नंबर 4 की साली है सबसे ज्यादा हॉट और स्टाइलिश  

जीजा साली का रिश्ता बहुत हंसी-मजाक वाला होता है. कहते हैं कि साली आधी घरवाली होती है और ऐसे में उन्हें वैसा ही मान-सम्मान देना चाहिए जैसा आप अपनी पत्नी को देते हैं. लेकिन हर रिश्ते की तरह इसमें भी थोड़ा लिमिट होना जरूरी है नहीं तो हंसी-मजाक वाला ये रिश्ता कब बदनाम हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. बात करें बॉलीवुड की तो यहां भी कई जीजा-साली की जोड़ियां मौजूद हैं. बॉलीवुड की ये जीजा साली की जोड़ी एक-दूसरे से बहुत फ्रैंक हैं और बेहद मशहूर भी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 6 जीजा-साली की जोड़ियों से मिलवाने जा रहे हैं जो काफी मशहूर हैं. कौन हैं वो जोड़ियां, आईये जानते हैं.

अक्षय कुमार और रिंकी खन्ना

17 जनवरी 2001 को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी हुई थी. ट्विंकल खन्ना की एक छोटी बहन भी हैं जिनका नाम रिंकी खन्ना है. रिंकी खन्ना एकाध बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अक्षय कुमार रिंकी खन्ना के जीजा है और ये जोड़ी बॉलीवुड में बहुत मशहूर है. अक्षय कुमार रिंकी का बहुत ख्याल रखते हैं और उन्हें छोटी-मोटी बातों के लिए हक से डांट भी देते हैं.

आदित्य चोपड़ा और काजोल

 

आपको बता दें बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा काजोल आदित्य चोपड़ा की साली हैं. रानी मुख़र्जी से शादी करने के बाद आदित्य काजोल के जीजा बन गए. हालांकि दोनों साथ कम ही नजर आते हैं लेकिन फिर भी बॉलीवुड में जीजा-साली की ये जोड़ी बहुत मशहूर है.

शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे

बॉलीवुड के कई फिल्मों में नेगेटिव रोल निभा चुके अभिनेता शक्ति कपूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे के जीजा लगते हैं. पद्मिनी श्रद्धा कपूर की मासी हैं. शक्ति कपूर ने पद्मिनी कोल्हापुरे की बड़ी बहन शिवानी से शादी की थी. पद्मिनी कोल्हापुरे बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. ये जीजा साली की जोड़ी भी बॉलीवुड में बहुत मशहूर है.

सैफ अली खान और करीश्मा कपूर

 

करीना कपूर से शादी होते ही करिश्मा कपूर सैफ अली खान की साली बन गयीं. ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में ये जीजा-साली की जोड़ी सबसे ज्यादा मशहूर है. कई बार करीना कपूर, सैफ अली खान और करिश्मा कपूर साथ पार्टी करते हुए नजर आते हैं. ये जीजा-साली की जोड़ी सबसे ज्यादा स्टाइलिश भी है.

अजय देवगन और रानी मुख़र्जी

रानी मुख़र्जी काजोल की चचेरी बहन हैं. इस हिसाब से अजय देवगन उनके जीजा हुए. अजय देवगन और रानी मुख़र्जी दोनों ही इंडस्ट्री के बड़े सितारे हैं. फिल्म ‘चोरी-चोरी’ में अजय देवगन और रानी मुख़र्जी साथ नजर आये थे.

रणधीर कपूर और साधना

अब लिस्ट में आखिरी नाम आता है बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकारों का. बता दें, करिश्मा और करीना के पापा रणधीर कपूर बॉलीवुड अभिनेत्री साधना के जीजा लगते थे. साधना और बबीता चचेरी बहनें हैं और जब रणधीर कपूर की शादी बबीता से हुई तो वह उनके जीजा बन गए.

पढ़ें रियल लाइफ में देवर-भाभी और जीजा-साली हैं ये स्टार्स, फिल्मों में दिए ऐसे हॉट सीन की लग गई आग

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button