ब्रेकअप से टूटी नेहा के बदल गए मिजाज, भड़ास निकालने के बाद हिमांश के लिए ये प्यारा मैसेज

नेहा कक्कड़ आज के समय की लीडिंग सिंगर हैं जिनके गाए गाने हर दिन धूम मचा रहे हैं। हालांकि नेहा अपने गाने से ज्यादा हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। उन्होंने हिमांश से ब्रेकअप के बाद ही इंस्टाग्राम पर जी भरकर भड़ास निकाली थी औऱ बताया था कि दिल टूटने से वो बहुत ज्यादा दुखी हैं। यहां तक की नेहा को पब्लिकली कई बार आंसू बहाते और दूखी भी देखा गया है। हाल ही में नेहा ने हिमांश को लेकर ऐसी बात कही है जो कफी चौंकाने वाला है। इस बार उन्होंने हिमांश के लिए प्यार भरी बात लिखी हैं।

हिमांश से ब्रेकअप पर दुखी थी नेहा

नेहा ने हिमांश से ब्रेकअप करते ही सबसे पहले उनके साथ की अपनी सभी तस्वीरों को इंस्टा से हटा दिया था। साथ ही हिमांश को अनफॉलो करते हुए उन्होंने बहुत सारे बे लंबे पोस्ट किए थे जिसमें उन्होंने ब्रेकअप का दर्द बयां किया था। नेहा ने कहा था क मैंने रिश्ते के चलते अपने परिवार और दोस्तों को भी समय नहीं दिया और अपना सारा समय और एनर्जी उस इंसान को दे रही थी जो उसेस डिजर्व भी नहीं करती। उसकी हमेशा एक ही शिकायत रहती थी मैं उसके साथ समय नहीं बिताती।

नेहा ने कहा कि वह अब सिंगल होकर खुश हैं औऱ वो फिर से अभी प्यार में पड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकतीं। उनके लिए सिंगल रहना ही बेस्ट हैं। उन्होंने ये माना की जो भी उनकी लाइफ में हुआ वो अच्छा हुआ क्य़ोंकि इससे उन्हें परिवार और दोस्तों का महत्व भी समझ आ गया। नेहा ने हमेशा से ही अपना प्यार और गुस्सा दोनों ही खुलकर जताया। नेहा ने ब्रेकअप के कहा था कि हम सिलेब्रिटीज के दो चेहरें होते हैं। हमें एक चेहरे को हमेशा छिपा कर रखना होता है।

हिमांश के लिए लिखा प्यारा पोस्ट

अब इतनी सारी भड़ास निकालने के बाद नेहा का अंदाज फिर बदल गया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक मैसेज दिया है जिसमें वो हिमांश की तरफदारी करते नजर आ रही हैं। नेहा ने लिखा डियर मीडिया, हमारा ब्रेकअप इतनी गंदी तरीके से नहीं हुआ है और ना ही हमारा रिलेशनशिप ही बहुत खराब था। मुझे लगता है ब्रेकअप किसी की गलती नहीं थीं। ये हो सकता है कि भगवान को हमारा रिश्ता ही ना पसंद आया हो।ऐसी निगेटिव बातें मत करिए और सिर्फ पॉजिटिव बातों पर अपना ध्यान लगाइयें।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले नेहा ने खउद को डिप्रेशन में बताया था। उन्होंने पोस्ट कर लिखा था कि जितने लोग भी मेरी जिंदगी में निगेटिविटी भर देना चाहते थे वह अपने काम में सफल हो चुके हैं। आज मैं डिप्रेशन में हूं। इतना ही नहीं दोनों के ब्रेकअप की वजह इंडियन ऑय़डल  एक कंटेस्टेंट माना जा रहा था। यहां तक की नेहा इंडियन ऑयडल के सेट पर रो भी चुकी थीं। हालांकि बाद में नेहा को काफी मस्ती करते देखा गया है जिसके बाद से कह सकते हैं कि अब सब ठीक हैं। वहीं हिमांश को लेकर भी अब नेहा के मन में कोई बैर नहीं हैं।

यह भी पढ़ें