बॉलीवुड

एक शख्स की वजह से नेहा और हिमांश का हुआ ब्रेकअप, उस शख्स के सामने भी रो चुकी हैं नेहा

अपने गाने से लोगों को नाचने पर मजबूर कर देने वाली खूबसूरत गायिका नेहा कक्क़ड़ इन दिनों डिप्रेशन से गुजर रही हैं। एक्टर हिमांश कोहली से हुए ब्रेकअप के बाद नेहा का हर एक पल बड़ा ही मुश्किल भरा बीत रहा है। ऐसा उन्होंने खुद अपने फैंस को बताया था।। हालांकि अब वह सब कुछ भुलाकर आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं। दोनों के बीच ब्रेकअप हुआ है इस खबर की जानकारी लोगों को तब लगी जब नेहा ने हिमांश को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया और एक के बाद एक पोस्ट से नेहा ने बता दिया कि उनका रिश्ता हिमांश के साथ खत्म हो चुका है। अब इस ब्रेकअप की वजह भी सामने आई है।

इंडियन ऑयडल के कंटेस्टंट पर था शक

खबर है कि नेहा औऱ हिमांश के अलग होने की वजह है हिमांश का नेहा पर शक करना। दरअसल हिमांश के शक था कि इंडियन ऑयडल के एक कंटेस्टेंट के साथ नेहा खुद ज्यादा ही नजदीक होती दिख रही हैं और इस बात को लेकर ही दोनों के बीच काफी झगड़े होते रहते थे। नेहा इस बात से काफी परेशान थीं। हालांकि दोनों ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया। नेहा और हिमांश ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर ऑफिशयली ब्रेकअप की घोषणा कर दी। नेहा ने सिर्फ हिमांश के साथ अपनी तस्वीरें ही डिलीट नहीं की बल्कि ढएर सारे पोस्ट अपलोड भी किए जिसमें उन्होंने अपने ब्रेकअप के दर्द को बयां किया है।

पहले भी हो चुका है झगड़ा

बता दें कि ऐसा पहलील बार नहीं है जब नेहा औऱ हिमांश का झगड़ा हुआ है और सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हुई। इससे पहेल जून 2018 में भी नेह और हिमांश का झगड़ा हुआ था और उस बार भई नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपना सारा गुस्सा निकाला था। उन्होंन  एक लंबा पोस्ट करते हुए लिखा था कि मैंने तुम्हें अपना सबकुछ दिया। लव केयर टाइम, सकारात्मकता, खुशियां, इज्जत, अपने लोग तुमसे शेयर किए। मैंने अपनी मेहनत से कमाय फेम  भी तुमसे शेयर किया, लेकिन तुमने मुझे एक सेकेंड में भुला या। तुम्हारे हरकतों का मुझे बुरा लगा है। तुम्हारी वजह से मे बहुत रोई हूं, ऐसी जगहों पर भी जहां मुझे नहीं रोना चाहिए था। अब मैं तुम्हें सबका जवाब दे रही हूं। फाइनली गुड बॉय और गॉड ब्लेस यू।

हिमांश ने मांग ली थी माफी

सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रैंड को गुस्सा निकालते देख हिमांश ने भी तुरंत माफी मांग ली थी। उन्होंने नेहा के साथ एक रोमांचिक फोटो पोस्ट कर लिखा था कि मैंने तुम्हारे साथ रुड औऱ बुरा बिहेव किया, लेकिन हमारा रिश्ता कमजोर नही हैं कि छोटी छोटी गलतियों से खराब हो जाएं। मैं तुमसे प्यार करता हूं और करता रहूंगा। इसके बाद से दोनों के रिश्ते सुधर गए थे। हालांकि इस बार की हुई लड़ाई को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि हिमांश और नेहा एक होने वाले हैं।

पिछली बार की तरह नेहा ने इस बार भी इंस्टाग्राम पर सबकुछ बता दिया, लेकिन हिमांश की तरफ से कोई जवाब नहीं आया। इतना ही नहीं नेहा रिएलिटी शो इंडियन ऑयडल के सेट पर रो भी चुकी हैं और सीन एडिट करने के लिए कहा था। हालांकि हिमांश की तरफ से ब्रेकअप की खबरों पर कोई भी बयान नहीं आया है जिससे लग रहा है कि वह इस मामले में शांत रहना ही चाहते हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button