Viral

पहली बार दिखी रोहित की बेटी की झलक, तस्वीर देख बेसब्र हुए लोग और कर दी हिटमैन से ये खास डिमांड

भारत इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के साथ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहा है। ऐसे में रोहित शर्मा भी टीम का हिस्सा थे और वो इस दौरान पहली बार टेस्ट मैचों में फार्म में नजर आये। टीम इंडिया को टेस्ट के बाद ऑस्‍ट्रेलिया के साथ वनडे सीरीज भी खेलन है। ऐसे में भारतीय टीम के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने अपने अच्छे फार्म का परिचय देते हुए मेलबर्न में खेले गए तीसरे टेस्‍ट में अर्धशतक भी जड़ा था। लेकिन इसी बीच वह चौथा टेस्‍ट मैच छोड़कर मुंबई लौट आए। जब ये बात मीडिया में सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। लेकिन, बाद में ये बात पता चली की रोहित शर्मा पिता बने हैं और उनकी पत्‍नी रितिका सजदेह ने बेटी को जन्‍म दिया है। रोहित ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर शेयर की है। रोहित शर्मा की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायहर हुई रोहित शर्मा की बेटी की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में रोहित शर्मा की बेटी उनका और उनकी पत्नी रितिका का हाथ पकड़े हुए नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने नए साल की शुभकामनाएं भी दी है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा हुआ है – ‘Well hello world! Let’s all have a great 2019’। हालांकि, इस फोटो में रोहित शर्मा की बेटी का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है और इसी वजह से कुछ लोगों ने बेटी को गले लगाते हुए तस्वीर शेयर करने की डिंमाड भी की है।

 

View this post on Instagram

 

‪Well hello world! Let’s all have a great 2019 ?‬

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

आपको बता दें कि रोहित की वाइफ रितिका ने 30 दिसंबर को बेटी को जन्म दिया था। ये खबर सुनते ही रोहित ऑस्ट्रेलिया से इंडिया के लिए निकल गये थे। हालांकि, अभी ये साफ नहीं हो सका है कि रोहित अभी कितने दिनों तक इंडिया में रहेंगे। लेकिन, ऐसा माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के साथ चौथे टेस्ट मैच के बाद शुरु होने वाली वनडे सीरिज के लिए वो जल्द ही ऑस्ट्रेलिया जा सकते हैं।

सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

एक ओर जहां लोग रोहित शर्मा को बेटी होने की बधाई दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उनके खेल के प्रति समर्पण पर भी सवाल उठा रहे हैं। दरअसल, जब से ये बात सामने आई है कि रोहित ने सीरिज बीच में ही छोड़कर भारत वापस आने का फैसला किया है कुछ फैंस उनसे नाराज हो गए हैं। बता दें कि रोहित को सिडनी टेस्‍ट के लिए ऑस्‍ट्रेलिया में ही रुकना था, लेकिन वो सीरीज छोड़कर बीच में वापस आ गए।

इसी बात को लेकर कुछ फैंस ने नाराजगी जाहिर की है और कहा है कि रोहित कभी सचिन-धोनी की बराबरी नहीं कर सकते। बता दें कि BCCI के मुताबिक रोहित 12 जनवरी को शुरू होने वाली वनडे सीरीज में हिस्सा लेंगे। गौरतलब है कि साल 2015 में रोहित शर्मा और रितिका की शादी के बाद से ही रोहित शर्मा की बैंटिग में काफी सुधार हुआ है। रोहित ने बीते साल 2018 वन डे क्रिकेट में 73.57 की औसत से कुल 1030 रन बनाए हैं और टी 20 में 36.87 की औसत से उनके कुल 590 रन है।

Back to top button