इन शानदार तरीके से आप कर सकती हैं अपने ब्वॉयफ्रेंड को प्रपोज, झट से कह देंगे हां

अब वो जमाना बीत गया जब प्यार का इजहार करने के लिए सिर्फ लड़के ही पहल करते थे। आज के समय में अगर लड़की को कोई लड़का पसंद है तो वह अपने दिल की बात कह देती है। हालांकि ऐसा करना थोड़ा आसान नहीं होता है। जैसे लड़कों को बहुत समय लगता है ये सोचने में कि वो किस तरह से लड़की प्रपोज करें की वो नो में जवाब ना दें वैसे ही लड़कियों को प्रपोज करने से पहले भी कुछ प्लानिंग करनी होती है। अगर आपका भी दिल किसी पर फिदा है तो आप उसे वैलेनटाइन के दिन प्रपोज कर सकती हैं। हम आपको बताते हैं वो शानदार तरीके जिससे आप अपना पार्टनर को बड़े ही आराम से प्रप्रोज कर सकती हैं।

एडवेंचर प्रपोजल

आप जिसे भी प्रपोज करने जा रही हैं यकीन है कि उसे बेहतर तरीके से जानती भी होंगी। अगर आपका पार्टनर एडवेंचर प्रेमी है तो आप उसे प्रपोज करने के लिए ट्रैकिंग या पैराग्लाइडिंग प्लान कर सकती हैं। पैराग्लाइडिंग में उड़ान भरने से पहले अपने दिल की बात कह दें या फिर लैंड करने से पहले जिससे की ये एडवेंचर आप दोनों के लिए ही बेहद ही खास दिन बन जाए। किसी भी एडवेंचर तरीके से आप उन्हें प्यार का एहसास करवा सकती हैं।

शोज पसंद हैं

अगर आपके मिस्टर टीवी शो या वीडियोज का शौक रखते हैं तो आप उन्हें सरप्राइज करते हुए कोई स्पेशल वीडियो या क्लिप दिखाकर प्रपोज कर सकती हैं साथ ही उन्हें प्रपोज करते वक्त उनका रिएक्शन भी रिकॉर्ड कर सकती हैं। आप चाहे तो कोलाज बनाकर या फिर उनके बचपन के वीडियोज और अभी के आपके साथ के पल को मिलकार एक खूबसूरत या वीडियो बना सकती हैं जिसे देखकर वह खुश हो जाएं और आपको हां कह दें।

एनीमल लवर

कई लड़कों को जानवरों से बेहद ही प्यार होता है और वह उन्हें अपने बच्चे की तरह रखते हैं। आप उन्हें कोई पपी या फेवरेट एनिमल गिफ्ट करके उन्हें अपने दिल की बात बता सकती हैं या फिर उनके घरेलू  जानवर को कोई प्यारी से प्रपोजल ड्रेस पहनाकर उन्हें प्रपोज कर सकती हैं। या ढेर सारे पेट को इक्ट्ठा कर बैलून औऱ कार्ड दिखाकर भी आप अपने प्यार का इजहार कर सकती हैं।

फूड लवर

अगर आपका पार्टनर फूड लवर है तो फिर खाने में ही छिपा है आपको प्रपोजल का तरीका। केक के ऊपर या किसी फूड के ऊपर मैरी मी लिखवा सकती हैं। या फिर चॉय  या कॉफी पर ऐसे सवाल लिखवा सकती हैं जिसे देखकर वह खुश हो जाएं। वैसे भी कहत हैं कि पुरुषों के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर जाता है तो आप खुद भी कुछ क्रिएटिव बनाकर उन्हें प्रपोज कर सकती हैं।

डांस लवर

अगर आपके पार्टनर को डांस का शौक है तो ये भी एक तरीका है प्रपोज करने का। आप अपने वीडियो या मैसे का एक ऑडियो रिकॉर्ड कर लें और उनके फेवरेट सॉन्ग को प्ले करते हुए अपने दिल की बात कह सकती हैं। आप चाहें तो डांस करते करते भी अपने दिल की बात उनसे कह सकती हैं।

यह भी पढ़ें