धूमधाम से हुई रजनीकांत की बेटी की दूसरी शादी, 5 साल के बेटे की माँ हैं सौंदर्या – देखें फोटोज

ऐसा माना जाता है कि जोड़ियां भगवान बनाते हैं बस उनका मिलना हमारे ऊपर छोड़ दिया जाता है लेकिन कभी-कभी लोगों की दो या उससे ज्यादा शादियां हो जाती हैं। जैसा कि फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर होता रहता है। साउथ इंडियन सिनेमा के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत की छोटी बेटी सौन्दर्या की शादी के चर्चे पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर हो रहे थे। आखिरकार सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या दूसरी बार शादी के बंधन में बंध गई हैं। बता दें कि सौंदर्या ने एक्टर-बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से दूसरी शादी की है। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद आयोजन चेन्नई के लीला पैलेस होटल में ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा। सोमवार को हुई इस शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

शादी के बंधन में बंधी रजनीकांत की बेटी

आपको बता दें कि सौन्दर्या के होने वाले पति विशागन एक दवा कंपनी के मालिक हैं और साथ ही वो साउथ एक्टर भी हैं। उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की लोकप्रिय पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बडे़ नेता हैं। सौन्दर्या ने ये फैसला बहुत ही सूझ-बूझ के साथ लिया है और वे इस शादी के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं और हाल ही इसकी खुशी उन्होंने ट्विटर पर शेयर की थी। 10 फरवरी को शादी के बाद 12 फरवरी को चेन्नई में रिसेप्शन होगा। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस रिसेप्शन में भारतीय सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड के भी कई सितारे शामिल होंगे।

पहले भी हो चुकी है सौन्दर्या की शादी

20 सितंबर, 1984 को जन्मी सौन्दर्या का असली नाम शकु बाई राव गायकवाड़ है और पेशे से वो ग्राफिक डिजाइनर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स भी हैं। साल 2014 में रिलीज रजनीकांत स्टारर कोचादइयां से उन्होंने निर्देशन में कदम रखा और साल 2010 में फिल्म गोवा को भी प्रोड्यूस किया इसके पहले वो कई फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनर के तौर पर काम कर चुकी हैं। साल 2010 में बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से सौन्दर्या ने लव मैरिज की थी और उन्हें एक 5 साल का बेटा भी है लेकिन साल 2017 में इनका तलाक हो गया था। ऐसा कहा जाता है कि रजनीकांत ने बेटी के इस टूटते रिश्ते को बचाने की बहुत कोशिश की और उन्हें मौका दिया कि आपसी राय से सब ठीक हो जाए लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

 

 

 

वायरल हो रही हैं शादी की तस्वीरें

साल 2017 में सौन्दर्या ने अपनी पहली शादी से मुक्ति पाई और अपने बेटे के साथ जिंदगी बिता रही थीं। बता दें कि सौंदर्या की शादी के जश्न को प्राइवेट रखा गया था। लेकिन, नवविवाहित जोड़े की तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आ गई हैं। अपनी शादी में सौंदर्या ने ट्रेड‍िशनल परिधान पहन रखे थे। सेरेमनी के लिए जहां सौंदर्या ने गोल्डन और प‍िंक कलर की साड़ी पहनी तो वहीं दूसरी रस्मों के लिए वे पारंपर‍िक ग्रीन और रेड साड़ी में नजर आईं। सौंदर्या ने इससे पहले अपनी मेहंदी सेरमनी की कई तस्वीरें सोशल मीड‍िया पर पोस्ट की थी। इन तस्वीरों को शेयर करतु हुए उन्होंने लिखा था, ‘खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर सकती। मेरी जिंदगी के तीन सबसे महत्वपूर्ण पुरुष…मेरे प्यार पापा…माय एंजल सन…और अब मेरे विशगन।’