दिलचस्प

बेटी को प्रपोज़ कर रहा था बॉयफ्रेंड तभी पापा ने जो किया, देख नहीं रूकेगी हंसी..

कहते बेटे जहां मां के लाडले होते हैं, वहीं बेटियां अपने पिता दिल के करीब होती हैं.. एक लड़की के लिए पिता ही वो पहला पुरूष होता है जो उसकी जिंदगी में आता है, जो उसकी देख-रेख और स्नेह करता है। ऐसे में हर लड़की अपने पिता से खासा प्रभावित रहती है.. वो उनमें अपना हीरो देखती हैं और अक्सर लड़कियों की ये चाह होती है कि उसके जीवनसाथी में भी उसके पिता जैसे गुण हों, वो उसी तरह उसका ख्याल रखे जिस तरह से उसके पिता रखते थें। वहीं एक पिता भी अपने लाडली के भावी जीवनसाथी के चुनाव के लिए बेहद सजग रहता है ताकि उसकी बच्ची को एक सही साथी और सही इंसान मिल सके। ऐसे में अगर कोई लड़का, उसकी बेटी को प्रपोज करता है तो अक्सर ऐसे मौके पर पिता असहज हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर आजकल पिता-पुत्री और प्रेमी के रिश्ते को दिखाते एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.. जिसमें बेटी को उसका प्रेमी प्रपोज कर रहा है, तभी ऐन मौके पर पहुंच कर पिता ने कुछ ऐसा किया कि वो मोमेंट और भी मजेदार बन गया

दरअसल, यूएसए के शहर नेवादा में रहने वाले लेवी ब्लिस ने अपनी गर्लफ्रेंड एलिसन बैरॉन नाम को प्रपोज करने के लिए प्लान किया। लेवी ब्लिस, एलिसन को पिछले दो साल से डेट कर रहा था पर अभी तक अपनी दिल की बात कह नहीं पाया था, ऐसे में उसने अपने दिल की बात कहने के लिए एक अच्छा सा प्लान बनाया और एलिसन को एक ऐसे रोमांटिक प्लेस पर ले गया जहां सिर्फ वो दोनो ही थे और उनके सिवा दूर-दूर तक खूबसूरत वादिया थीं। ऐसे में वो जैसे ही अपने घुटनों पर बैठ कर, एलिसन को प्रपोज करने जा रहा था कि तभी एलिसन के पापा वहां आ गए और फिर उन्होनें जो किया उसे देख एलिसन डर गई लेकिन जब उसने पूरा माजरा समझा वो अपनी हंसी रोक नहीं पाई।

‘SAY NO’ का बोर्ड लेकर पहुंच गए लड़की के पापा

पीपल मैगजीन को दिए अपने बयान के मुताबिक एलिसन, लेवी के प्रपोज करते ही बहुत भावुक हो गईं, वो अपनी खुशी का अभी इजहार भी नहीं पा रही थी… क्योंकि इस मूमेंट का वो दो साल से इंतजार कर रही थीं, ऐसे में जब इसी दौरान उसके पापा मौके पर आए और दूर से ही ‘SAY NO’ लिखा हुआ बोर्ड दिखाने लगें ताकि वो लेवी के प्रपोजल का जवाब ना में दें । ऐसे में अपने पापा की इस हरकत को देख पहले तो एलिसन चौंक गई, उसे लगा कि सच में उसके पापा उन दोनो को एक होते नहीं देखना चाहते हैं, पर थोड़ी देर बाद पता चला कि ये सब प्रैंक था, असल में एलिसन के पापा ने लेवी के प्रपोजल को यादगार बनाने के लिए जानबूझकर उनके साथ ऐसा मजाक किया था।

ऐसे में पापा के प्रैंक का सच जानने के बाद एलिसन और उसके बॉयफ्रेंड लेवी दोनों की खुशी का कोई ठिकाना ना रहा, एलसिन के पापा की मर्जी से लेवी ने एलिसन को रिंग पहना दी और इस तरह उनका प्रपोजल यादगार बन गया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर, लेवी के लव प्रपोजल और एलिसन के पापा की प्रैंक वाली तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

 

Related Articles

Close