आखिर क्यों हमेशा बिंदास रहने वाले रणवीर सिंह फफक-फफक कर रोने लगे सबके सामने, वजह हैरान कर देगी

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बिंदास नेचर और अभिनय के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिंबा’ ने कुछ ही समय में करोड़ों रुपये कमा लिए हैं. एक ही हफ्ते में ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी थी. इस फिल्म में रणवीर के  साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया है. रणवीर अपने अभिनय के अलावा अपने कपड़ों की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. रणवीर कभी-कभी ऐसे अतरंगी कपड़े पहनते हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं और उनकी हंसी छूट जाती है. हद तो तब हो गयी जब हाल ही में रणवीर सिंह एक अवार्ड फंक्शन में लड़कियों की स्कर्ट पहनकर चले गए थे.

फिल्म के प्रमोशन में हैं बिजी

रणवीर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. वह जोरों-शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान वह स्टेज पर इतने जोश में आ गए थे कि सामने खड़ी ऑडियंस पर छलांग लगा दी. ऑडियंस में कुछ लड़कियां भी मौजूद थीं जो रणवीर की छलांग से दब गयीं और उन्हें गंभीर चोटें भी पहुंची. उनकी इस हरकत के लिए लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया था. लोगों ने उन्हें अपने अंदर मौजूद एनर्जी पर थोड़ा लगाम लगाने की भी सलाह दे डाली थी. अक्सर आपने देखा होगा कि रणवीर जहां भी जाते हैं उत्साह से भरे होते हैं और उन्हें देखकर बाकी लोगों में उत्साह आ जाता है. अक्सर मस्ती-मजाक करने वाला ये एक्टर हाल ही में टीवी पर सबके सामने बुरी तरह रो पड़ा था. रणवीर का ये नया रूप देखकर हर कोई हैरान था. आखिर ऐसा क्या हुआ जो हमेशा बिंदास रहने वाले इस एक्टर को सबके सामने रोना पड़ा, आईये जानते हैं.

परफॉरमेंस के दौरान हुए भावुक

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ के मंच पर पहुंचे थे. वह अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ के प्रमोशन के लिए बतौर गेस्ट पहुंचे थे. इस शो के कंटेस्टेंट गौरव और सुपर गुरु अमरदीप ने रणवीर सिंह की लाइफ स्टोरी पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. इस एक्ट में रणवीर के जीवन में आये उतार-चढ़ाव को उन्होंने बखूबी दिखाया था. बस फिर क्या थे ये स्पेशल परफॉरमेंस देखकर रणवीर सिंह भावुक हो गए और पूरे परफॉरमेंस के दौरान रोते रहे.

परफॉरमेंस खत्म होने पर रणवीर ने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक डांस शो में आऊंगा और कोई मेरी ज़िंदगी को डांस के जरिए इतने बेहतरीन तरीके से बयां करेगा. मैं बहुत हैरान हूं, यह मेरे दिल को सबसे ज्यादा छूने वाली बात है जो आपने मेरे लिए की है. समय बदल गया है, पिछले साल मैंने दो अच्छी फिल्में की और उसके बाद शादी की. कई बार मुझे लगता है कि यह सब बस एक सपना है. आप लोगों ने मुझे सच में भावुक कर दिया है और मैं अपने आंसू नहीं रोक पाया.  यह दिल को छूनेवाला पल था”.

पढ़ें रणवीर सिंह ने बताया कि किससे इंसपायर होकर वो अपनाते हैं ऐसे अजीब लुक

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.