“साथ निभाना साथिया” सीरियल की इस ऐक्ट्रेस ने की शादी, लड़के से वाट्सऐप ग्रुप पर हुई थी बात

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत और बॉलीवुड दोनों में ही बीता साल और ये साल शादियों की शहनाइयों से गूंजता रहा। साल की शुरूआत ही शादियों से हुई थी और ये सिलसिला चलता ही जा रहा है। वैसे तो बॉलीवुड और टीवी जगत में होने वाली सभी शादियों के बारे में हम आपको अपनी रिपोर्टस में बताते रहे हैं। हाल ही में हमने आपको बताया कि टीवी ऐक्ट्रेस  सुरभी तिवारी ने अपने ब्याएफ्रेंड से 10 फरवरी को शादी की। और अब इसी कड़ी में हम आपको बताते हैं एक और टीवी ऐक्ट्रेस के बारे में जिसने 10 फरवरी के दिन ही शादी की है।

 

टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में परिधि के रोल में नज़र आईं एक्ट्रेस लवी सासन ने भी इसी 10 फरवरी को शादी की है। लवी की शादी अमृतसर के एक गुरूद्वारे से हुई। लवी की शादी बंगलुरु के बिजनेसमैन कौशिक कृष्णमूर्ति से हुई है। हालांकि उनकी शादी में केवल करीबी लोग ही शामिल हुए। दोनों ने पिछले साल मार्च में सगाई की थी। बता दें कि लवी की शादी भी दो रिति-रिवीजों से होगी। जिसमें से पंजाबी स्टाइल में उनकी शादी अमृतसर में हुई और साउथ इंडियन रिवाज से उनकी शादी बैंगलुरू से होगी।

वाट्सएप ग्रुप पर हुई थी कौशिक से बात

लवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी और कौशिक की मुलाकात एक वाट्सऐप ग्रुप पर हुई थी। जब दोनों की बात हुई तो कौशिक को नहीं पता था कि लवी एक टीवी ऐक्ट्रेस हैं। जिसके बाद उनके बारे में जानने के लिए उन्होंने गूगल में सर्च किया था। लवी ने कौशिक के बारे में बताया कि वो एक बहुत ही सुलझे और समझदार इंसान हैं मैं लकी हूं की मेरी शादी उनसे हो रही है।


हालांकि लवी और कौशिक इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते थे, लेकिन लवी के ग्रैंडपेरेंट्स के पास पासपोर्ट नहीं होने के कारण उन्होंने भारत में ही शादी करने की सोची। लवी का परिवार चाहता था कि उनकी शादी देसी स्टाइल में एक पंजाबी तरीके से हो, जिसके लिए लवी काफी समय से अमृतसर में ही रह रही थी। लवी शादी के बाद कौशिक के साथ बैंगलुरू शिफ्ट हो जाएंगी। हालांकि वो सीरियल्स में काम करने के लिए मुंबई आती रहेंगी।

लवी के टीवी सफर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरूआत साल 2011 में टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते है से की थी जिसके बाद वो कितनी मोहब्बत हैं, साथ निभाना साथिया जैसे सीरियलों में काम कर चुकी हैं।