रणवीर सिंह ने बताया कि किससे इंसपायर होकर वो अपनाते हैं ऐसे अजीब लुक

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: जब से रणवीर और दीपिका की शादी हुई है तभी से वो खबरो में बने हुए हैं। बता दें कि रणवीर की शादी की वजह से तो वो खबरों में थे ही लेकिन उनकी फिल्म सिंबा ने जिस तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया उसके बाद से वो सुर्खियों में बने रहे हैं। और अब आने वाले महीने में रणवीर अपनी फिल्म गली बॉय को लेकर चर्चाओं में हैं जिसमें वो एक रैपर की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी नजर आ रही हैं।

बता दें कि इस फिल्म का प्रमोशन रणवीर जोरो-शोरो से कर रहे हैं। और हाल ही में मीडिया से इंट्रेक्शन के दौरान जब उनसे उनके स्टाइल और अजीबो-गरीब कपड़ो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में खुलकर बताया। पहले अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म में दो गीत असली हिप हॉप और अपना टाइम आएगा दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं। ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म गली बॉय को लेकर रणवीर सिंह का कहना है कि ये दोनों ही लोगों को खूब पसंद आएंगे। रणवीर ने बताया कि हिप हॉप मेरे अंदर हमेशा जिंदा है और यह तब से है जब मैं बच्चा था। मेरे अंदर इसके प्रति आत्मीयता है और इससे जुड़ी फिल्म में करना भी चाहता था।

बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह ने खुद चार गानों को अपनी आवाज दी है। बता दें कि रणवीर रैपिंग स्किल्स को परफेक्ट करने के लिए हमेशा से प्रेक्टिस किया करते थे। रणवीर ने आगे बताया कि, “रैप मुझे नेचुरली एक्साइट करता है। मुझे लगता है कि जब मैं तीसरी या चौथी क्लास में था तब मैंने पहली बार हिप-हॉप किया था। मैं स्नूप डॉग, तुपाक शकर को सुनना पसंद करता था। मस्तीखोर होने के चलते इस प्रकार के म्यूजिक को पसंद किया करता था। मैं एमटीवी भी बहुत देखता था और यहीं पर मैंने इसका एक्सपेरिमेंट भी किया था। मेरा एक कजिन था जो अमेरिका से माइग्रेट हुआ था तो वह गर्मी की छुट्टियों में आता था। वह म्यूजिक भी लेकर आता था जिसे हम बैठकर सुनते थे। “

इनसे मिली  इंसपिरेशन

रणवीर सिंह ने आगे बताया कि तूपाक और एमएनएम जैसे लीजेंड रैप ने उन्हें बतौर हिप-हॉप आर्टिस्ट इंस्पायर किया था। रणवीर ने बताया कि उनका फैशम स्टा्इल भी इन्हीं रैपर्स से ही इंस्पायर्ड है। वो हमेशा कोशिश करते हैं कि वो उनकी तरह ही गाना गा सके और रैप करके डांस भी कर सकें।

बता दें कि रणवीर की फिल्म गली बॉय में उनको ऐसा रोल मिला है जिसे वो बचपन से पसंद करते आए हैं और इस फिल्म के जरिए उन्होंने इसको जिया भी है। ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।