सगाई होने के कुछ दिनों बाद ही टूट गया इन बॉलीवुड सितारों का रिश्ता, बात नहीं पहुंच पाई शादी तक

किसी भी दो इंसान के लिए सगाई के बाद अगला स्टेप शादी का होता है. लेकिन कई लोगों की बात सगाई हो जाने के बाद भी शादी तक नहीं पहुंच पाती. कभी-कभी सगाई हो जाने के बाद भी किसी न किसी वजह से शादी टूट जाती है. बॉलीवुड में भी ऐसे कई सितारे मौजूद हैं जिनकी शादी होते-होते रह गयी. जी हां, इन सितारों की सगाई तो हो गयी थी लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई. इन बॉलीवुड सितारों की सगाई टूटने के पीछे अपने अलग-अलग कारण हैं. किसी की सगाई परिवारवालों की वजह से टूटी तो किसी ने अपनी मर्जी से सगाई तोड़ दी. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के 5 ऐसे कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सगाई तो की लेकिन शादी नहीं.

विशाल डडलानी और साक्षी तंवर

साक्षी तंवर छोटे-पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वह बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. बहुत कम लोगों को जानकारी होगी कि संगीतकार और सिंगर विशाल डडलानी की शादी साक्षी तंवर से तय हुई थी. यहां तक कि दोनों की इंगेजमेंट भी हो गयी थी लेकिन किसी वजह से कुछ दिनों बाद ये सगाई टूट गयी. बाद में विशाल ने प्रियाली से शादी कर ली वहीं साक्षी आज भी कुंवारी हैं और अपने मिस्टर परफेक्ट का इंतजार कर रही हैं.

अक्षय कुमार और रवीना टंडन

एक समय में अक्षय कुमार और रवीना टंडन के प्यार के काफी चर्चे हुआ करते थे. 90 के दशक में दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया. दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. आपको बता दें, उस समय खबरें आई थीं कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने सगाई कर ली है. लेकिन कुछ समय बाद ही उनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई. आज दोनों की शादी अलग-अलग इंसान से हुई है और दोनों अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं.

करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन

बता दें, ऐश्वर्या राय से शादी से पहले करिश्मा और अभिषेक बच्चन की सगाई हुई थी लेकिन बात शादी तक नहीं पहुंच पाई. हालांकि सगाई टूटने की वजह अब तक लोगों को नहीं पता लेकिन खबरों की मानें तो यह सगाई करिश्मा की मां बबीता की वजह से टूटी थी. उन्हें दोनों का ये रिश्ता मंजूर नहीं था क्योंकि उस समय करिश्मा बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं और अभिषेक के नाम पर फ्लॉप हीरो का टैग लग चुका था.

सलमान खान और संगीता बिजलानी

एक दौर ऐसा भी था जब संगीता बिजलानी और सलमान खान एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. बता दें,  दोनों की सगाई हो चुकी थी और शादी के कार्ड भी छप चुके थे लेकिन सोमी अली की वजह से उनका ब्रेकअप हो गया. दरअसल, उस समय सलमान की लाइफ में सोमी अली आ गयी थीं और संगीता ने सलमान को उनसे दूर रहने की हिदायत दी थी. लेकिन सलमान ऐसा नहीं कर सके और संगीता ने सगाई तोड़ दी.

पढ़ें इन 5 सितारों ने शादी के बाद किया था बॉलीवुड में डेब्यू, एक तो है सबसे बड़ा सुपरस्टार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.