बोनी कपूर को लिखा I miss you और फिर हो गई श्रीदेवी की मौत, बोनी ने बताया उस काली रात का सच

श्रीदेवी के निधन को लगभग एक साल पूरे होने जा रहे हैं और एक बार फिर कपूर परिवार की आंखों में नमी है। पूरा कपूर परिवार उनकी पूण्यतिथि पर पूजा का आयोजन करने के लिए चेन्नई जा रहे हैं। श्रीदेवी का अचानक से चले जाना उनके परिवार के लिए ही नहीं आम जनता के लिए भी किसी सदमे  से कम नहीं था। श्रीदेवी स्वस्थ थीं और दुबई में अपने भांजे के शादी में गई हुई थीं, लेकिन इसके बाद लौटी तो पार्थिव शरीर के रुप में। उनके निधन की खबर ने कई तरह की अफवाहों को भी तूल दिया था। अब उनके निधन के एक साल पूरे होने पर बोनी कपूर ने खुलासा किया की असल में उस रात को क्या हुआ था।

क्या हुआ था उस रात

श्रीदेवी अपने भांजे की शादी के लिए अपने पति बोनी के साथ दुबई गई हुई थीं। दुबई में श्रीदेवी अपने पति बोनी और खुशी के साथ किसी रिश्तेदार की शादी की शॉपिग करनी थी। उस वक्त उनका पूरा परिवार दुबई में मौजूद था, लेकिन जान्हवी धड़क की शूटिंग में व्यस्त होने के कारण दुबई नहीं जा पाई थी। किसी काम के चलते खुशी कपूर और बोनी को भारत लौटना पड़ा, लेकिन श्रीदेवी वहीं रुकी रहीं। उन्हें शापिंग करनी थी इसके लिए उनके पास 21, 22 और 23 का वक्त था, लेकिन वो नहीं कर पाईं। बोनी कपूर ने इसके बाद उस काली रात का खुलासा किया।बोनी ने बताया कि 24 की सुबह श्रीदेवी का उन्हें मैसेज आया- पापा मैं तुम्हें मिस कर रही हूं। गौरतलब है कि श्रीदेवी प्यार से बोनी को पापा बुलाया करती थीं। उन्हें पता था कि अभी बोनी आने वाले नहीं हैं और वो उन्हें बहुत मिस कर रही हैं। श्रीदेवी इस बात से अनजान थी  बोनी उन्हें सरप्राइज देने के लिए शाम की फ्लाइट बुक कर चुके थें। बोनी ने बताया कि शाम 6: 30 के बजे के करीब वह दुबई के होटल पहुंचे और श्रीदेवी उन्हें देखकर बेहद खुश हुईं।

जब बाथरुम में दिखी श्रीदेवी

श्रीदेवी ने बोनी को देखते ही कहा- मुझे पता था तुम जरुर आओगे। दोनों ने आधा घंटा बैठकर एक दूसरे से बात की और फिर प्लान बनाया कि वह 25 की रात दुबई से भारत चले जाएंगे, लेकिन 24 की वो रात ही पार नहीं हो पाई। दोनो ने डिनर का प्लान बनाया और श्रीदेवी फ्रेश होने के लिए बाथरुम गईं। बोनी टीवी पर मैच देखने लगे। वक्त थोड़ा ज्यादा हुआ तो आवाज लगाकर उन्हें बुलाया भी। श्रीदेवी नहीं लौटी। बोनी वाशरुम की तरफ बढ़े तो दरवाजे को धक्का दिया।सामने का नजारा देखा तो बोनी के होश उड़ गए। श्रीदेवी बाथटूब में डूबी थीं। बोनी ने कहा कि उनकी समझ नहीं आ रहा था कि वह बेहोश होकर डूबी हैं या डूबने की वजह से बेहोश हो गईं। श्रीदेवी की ऐसी हालत देखकर बोनी सदमें में चले गए। जल्दी जल्दी उन्हें उठाया गया, लेकिन अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बोनी के भाई संजय कपूर ने इस बारे में जानकारी दी। जान्हवी कपूर को जब इस बारे में पता चला तो वह टूट गईं वहीं आम जनता और बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई। आज श्रीदेवी को गए एक साल हो गए, लेकिन चांदनी आज भी लोगो के दिलों में जिंदा है।

यह भी पढ़ें