बॉलीवुड

तैमूर को ब्रांडेड कपड़े पहनाना पसंद नहीं करती करीना कपूर, कहा- मेरे माता-पिता ने तो मुझे महंगे

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की क्यूटनेस की चर्चा हर कोई करता है. आये दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सैफ और करीना से ज्यादा लाइमलाइट में तैमूर रहते हैं. अन्य बॉलीवुड की माओं की तरह करीना तैमूर के चेहरे को मीडिया से छुपाती नहीं हैं बल्कि वह तैमूर को खुद मीडिया से रूबरू कराती हैं. तैमूर की मासूमियत सबका मन मोह लेती है. कभी एयरपोर्ट पर तो कभी फैमिली फंक्शन में तैमूर अपनी मां करीना के साथ स्पॉट किये जाते हैं. अभी तैमूर की जितनी उम्र नहीं है उससे ज्यादा उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं. छोटी सी ही उम्र में वह काफी मशहूर हो गए हैं.

बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा मशहूर हैं तैमूर

आजकल मीडिया में बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा तवज्जो तैमूर को दी जाती है. मीडिया उनकी एक झलक पाने के लिए पागल रहती है. लेकिन इस बात में कोई दो राय नहीं है कि वह बहुत ज्यादा क्यूट हैं. अभी से उनकी पॉपुलरिटी इतनी ज्यादा है तो बड़े होकर क्या होने वाला है इसका अंदाज़ा आप लगा सकते हैं. इस नन्ही से उम्र में तैमूर बड़े-बड़े सितारों को मात देते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि उनकी एक तस्वीर हजारों में बिकती हैं. ये हम नहीं कह रहे, इस बात का खुलासा खुद उनके पिता सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में किया. सैफ के खुलासे के बाद मां करीना कपूर खान ने भी तैमूर के बारे में एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर आप लोगों को हैरानी हो सकती है.

इतने में बिकती है तैमूर की फोटो

बता दें, हाल ही में अभिनेता सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में आये थे. इस शो में सैफ ने कई चौंकाने वाले खुलासे किये. इसी शो में उन्होंने बताया कि नन्हे तैमूर की एक फोटो 1500 रुपये में बिकती है. मीडिया को उनकी तस्वीर 1500 में बेची जाती है और कई बार ये रकम बढ़ भी जाती है. इस बात से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि मीडिया के बीच तैमूर की पॉपुलरिटी कितनी ज्यादा है. हाल ही में करीना कपूर ने भी तैमूर के बारे में एक खुलासा किया है. ताजा इंटरव्यू में करीना ने बताया कि वह अपने बेटे तैमूर को ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनाती. आपको जानकर अजीब लग सकता है कि इतनी पॉपुलरिटी होने के बाद भी तैमूर ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनते.

इसलिए नहीं पहनाती ब्रांडेड कपड़े

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत के दौरान करीना ने बताया कि वह तैमूर को ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनातीं. वह उनके लिए ज़ारा, एडिडास या फिर एचएनएम से कपड़े लेती हैं. वह उनके लिए गुच्ची या पराडा जैसे ब्रांड के कपड़े नहीं लेती. करीना ने आगे कहा कि अभी तैमूर पैसे नहीं कमाता और उसके पेरेंट्स को उसके कपड़े खरीदने के लिए बहुत काम करना पड़ता है. ऐसे में उसे महंगे कपड़े पहनने को नहीं मिलते हैं. करीना ने बताया कि जब तक वह खुद कमाने नहीं लगी थीं तब तक उनके पेरेंट्स ने भी उन्हें ब्रांडेड कपड़े नहीं पहनाये थे. उन्होंने आगे बताया कि तैमूर हफ्ते में केवल एक दिन स्कूल जाते हैं जिसकी फीस 3 महीने की 15 हजार रुपये है.

पढ़ें बचपन में तैमूर से ज्यादा क्यूट दिखती थी सारा अली खान, जाने कैसा हैं सैफ अली खान से दोनों का रिश्ता

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button