आखिर किसे जान से मार देना चाहते थे सलमान खान, आज भी उससे करते हैं बेइंतहा नफरत….

बॉलीवुड के भाई जान को दबंग का टैग यू हीं नहीं मिला है। सलमान रील लाइफ में जितना एक्शन और स्टंट करते हैं रियल लाइफ में भी वह काफी एक्शन मोड में रहते हैं। सलमान इन दिनों फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं और इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना भी हैं। फिल्म का टीजर सामने आया है और इसमें भी सलमान जबरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं। एक चैट शो में सलमान ने भारत के बारे में बात की औऱ साथ ही अपनी निजी जिंदगी की बात की। इसी दौरान सलमान ने बताया कि उनके जीवन में कोई ऐसा भी है जो अगर उन्हें मिल जाए तो वो उसे जान से मार देंगे।

किसे जान से मारना चाहते हैं दबंग खान

सलमान के दुश्मन काफी रहे हैं और कई लोगों से सलमान की बिल्कुल भी नहीं पटती, लेकिन ऐसा कोई भी शख्स नहीं है जिसके लिए सलमान ने जान लेने की बात कही हो। ऐसे में सवाल उठता है कि वो कौन हो सकता है जिसके लिए सलमान का गुस्सा इतना ज्यादा है। बता दें कि सलमान ने उन फोटोग्राफर्स के लिए ये बात कही है जो बिना उनकी परमिशन के उनकी तस्वीरें निकालने लगते हैं। सलमान ने कहा कि लोग हर जगह मेरी फोटो खीचंने लगते है। मैं शूटिंग कर रहा हूं, कार से कहीं जा रहा हूं या झपकी ले रहा हूं, लोग बिना बताए फोटो खींच लेते हैं।

सलमान ने आगे सफाई देते हुए कहा कि भाई फोटो लेनी है तो लो, लेकिन कम से कम बता दो। उन्होंने साफ तौर पर कह दिया की मोबाइल कैमरे से बिना इजाजत मेरी फोटो खींचने वाला शख्स मुझे मिल जाए तो मैं उसकी जान ले लूंगा। फोटोग्राफर्स की बिना बताए तस्वीरें लेने से कई स्टार्स परेशान रहते हैं। कई बार लीक तस्वीरों ने काफी हंगामा भी मचाय़ा है, लेकिन कोई स्टार्स इस बारे में खुलकर कुछ नहीं कह पाता।

कैटरीना की बिकनी पर मचा था बवाल

वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने खुले रुप से चेतावनी दी है कि बिना इजाजत के तस्वीर खींचने वाले को वो जिंदा नहीं छोड़ेंगे। गौरतलब है कि 2013 में रनबीर कपूर और कैटरीना की बीच पर मस्ती करते हुए भी कुछ ऐसे ही तस्वीरें वायरल हो गई थी जिस पर खूब हंगामा हुआ था। सलमान से जब इस बारे में पूछा गया था तो भी उनका रिएक्शन कुछ ऐसा ही था। पहले तो उन्होंने ये मानने से इनकार कर दिया था कि बिकनी में कैटरीना है। इसके बाद उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा है भी तो किसी की प्राइवेट तस्वीरें निकालना गलत है। जो इन्जवॉय कर रहा है उसकी ऐसी तस्वीरें सामने लाना काफी खराब है।

गौरतलब है कि उन दिनों रनबीर और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे और सलमान से कैट का ब्रेकअप हो चुका था। हालात एक बार फिर ऐसे बदले हैं कि कैटरीना रनबीर से अलग होकर सिंगल हैं और सलमान का नाम भी फिलहाल किसी से नहीं जुड़ रहा। पिछले दिनों जब सलमा के साथ कैटरीना की तस्वीर सामने आई तो लोगों ने इसे सास –बहू की जोड़ी बता दिया था। फिलहाल सलमान और कैटरीना अच्छे दोस्त हैं और बहुत जल्द फिल्म भारत में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें :