दीपक कलाल को बताया अपना भाई, अब किसके नाम का सिंदूर लगाकर घूम रही हैं ड्रामा क्वीन राखी सावंत?

ड्रामा क्वीन राखी सांवत हमेशा ऐसा कोई ना कोई करती रहती हैं जिससे वो चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले ही दीपक कलाल से हुई  उनकी शादी की चर्चा और प्रेस कॉन्फ्रेंस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब इतना सारा नाटक करने के बाद राखी प्रयागराज पहुंची हैं अपने पाप धोने। गौरतलब है कि बेढंगे कपड़े पहनने वाली राखी सांवत इस बार प्रयागराज में कुंभ दर्शन करने पूरे साजो-श्रृंगार के साथ पहुंची थी। इसमें भी सबसे ज्यादा चीज जो ध्यान खींच रही थी वह ये कि राखी ने माथे पर बड़ा सा सिंदूर भी लगाया हुआ था।

किससे कर ली है राखी ने शादी

ड्रामा क्वीन राखी सांवत बेहद ही शालीनता के साथ सूट सलवार पहने कुंभ पहुंची, लेकिन बाकी मेकअप के साथ सिंदूर लगाए रहना लोगों का ध्यान आकर्षित कर गया। ऐसे में ये स्वभाविक है कि राखी ने शादी कर ली है। अब सवाल ये है कि आखिर राखी ने किसके नाम का सिंदूर लगाया है तो राखी ने बताया कि वह प्रयागराज की पावन धरती पर पांरपरिक रुप आना चाहती थीं। इस पावन धरती पर कुंभ के दर्शन के लिए राखी ने साजो-श्रृंगार किया था और उनकी अभी तक किसी से शादी नहीं हुई है।

गौरतल है कि राखी ने पिछले दिनों यू-ट्यूबर दीपक कलाल से शादी की घोषणा की थी। दोनों ने कहा था कि वह 31 दिसंबर की रात शादी कर लेंगे। यहां तक की दोनों की शादी का कार्ड भी मीडिया में आ गया था। हालांकि बाद में ये सब भी राखी का एक नाटक ही निकला। वहीं दूसरी तरफ दीपक कलाल की पिटाई का वीडियो भी सामने आया था जिसे बाद में पब्लिसिटी स्टंट बताया गया था। इस वीडियो के बाद राखी ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वह दीपक को अपना भाई मानती हैं और उन्होंने उनके साथ बड़ा धोखा किया।

प्रयाग पहुंची राखी

अब इतने सारे ड्रामे के बाद राखी कुंभनगरी पहुंची। राखी ने कहा कि मैं हमेशा से कुंभ के बारे में सुनती आई हूं, लेकिन भीड़ के कारण हिम्मत नहीं जुटा पाती थी। मुझे कुंभ में आने का न्यौता पायल बाबा ने भेजा था इसलिए मैंने यहां आने का फैसला किया। राखी ने कहां कि वह भी अपने पाप को धोने आई हैं। उन्हें सन्यास के कई रुप देखने को मिले हैं।

बता दें कि राखी सांवत हमेशा से ऐसे ही ड्रामें करती आई हैं। राखी ने बहुl साल पहले अपना एक शो लाया था राखी का स्वयंवर जिसमें वह दूल्हे की तलाश कर रही थीं। इसमें उन्होंने ईलेश को अपना जीवसाथी चुना था, लेकिन शादी नहीं की थी। इसके बाद राखी ईलेश से अलग हो गईं और काफी सालों बाद दीपक कलाल के साथ शादी की बात की। बता दें कि दीपक कलाल यू-ट्यूबर हैं जो अजीबोगरीब तरीके के वीडियो यू-ट्यूब पर डालते रहते हैं। इसी को लेकर उनकी पिटाई करने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। बाद मे पता चला था कि दीपक कलाल ने जानबूझकर ऐसा वीडियो बनाया था। फिलहाल तो राखी दीपक से भी अलग हो चुकी हैं। अब देखना होगा की माथे पर सिंदूर लगाए राखी कहां कहां घूमती हैं।

यह भी पढ़ें