राजनीति

राम रहीम पर राखी सावंत का चौंकाने वाला खुलासा, कहा “निमंत्रण पर गई थी डेरा और देखा बाबा..”

गुरमीत राम रहीम को लेकर आये दिन खुलासे हो रहे हैं. उसकी काली करतूतों का कच्चा चिट्ठा अब सबके सामने आ गया है. हम आपको बाते दें कि राम रहीम को अपने ही डेरे की साध्वियों से बलात्कार के जुर्म में 20 साल की सज़ा सुनाई गयी है. फ़िलहाल जेल की सलाखों के पीछे वह अपनी सज़ा के दिन काट रहा है. राम रहीम के हर बुरे काम में साथ देने वाली उसकी कथित बेटी हनीप्रीत इंसा को पुलिस ढूंड रही है.

बड़ा खुलासा : कोर्ट से फुर्र होने वाला था राम रहीम, लेकिन इस वजह से फेल हो गया प्लान

बाबा को सज़ा मिलने के कुछ दिन बाद से ही वह फ़रार है. कहा जा रहा है कि अगर वह पकड़ में आ गयी तो बाबा के और भी कई राज़ सामने आएंगे. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन मानी जाने वाली राखी सावंत ने भी बाबा को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं. राखी ने बाबा के बारे में कुछ ऐसी-ऐसी बातें बताई हैं जो बेहद चौंकाने वाली हैं. तो आईये जानते हैं क्या कहा है राखी सावंत ने.

राम रहीम और हनीप्रीत पर क्या बोली राखी सावंत

राखी सावंत ने बताया कि वह निमंत्रण पर एक बार सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा गयी थीं जहां पर उन्होंने कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई थीं. वह बाबा की गुफ़ा में भी गयी थीं. बाबा ने पहले उन्हें अपना गुफ़ा दिखाया और बाद में शराब भी ऑफर किया. राखी के मुताबिक, उसके गुफ़ा में एक-दो नहीं बल्कि कई लोग मौजूद थे. वहां पर मौजूद सभी लड़कियां बेहद खूबसूरत थीं और सबने अपने सरों को पल्लू से ढंक  रखा था. आगे बताते हुए राखी ने कहा कि मैं बाबा की शिष्या तो नहीं बन पाई पर उसकी अच्छी दोस्त ज़रूर बन गयी.

राखी की मानें तो राम रहीम के भक्तों की उस पर असीम आस्था थी. भक्त अपनी प्रॉपर्टी और बेटियां तक बाबा के हवाले कर देते थे. बाबा का अपने भक्तों पर बहुत रौब था. वह अपनी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बगैर एक मिनट भी नहीं रह पाता था. मीडिया के सामने आने पर भी अक्सर हनी उसके साथ ही होती थी. इतना ही नहीं दोनों एक साथ एक ही प्लेट में खाना भी खाते थे. हनी की हर एक बात बाबा मानता था और वह किसी और फीमेल फ्रेंड के साथ नहीं रह पाता था. राखी ने कहा कि क्या पिता-बेटी का रिश्ता भला ऐसा होता है? उन दोनों के बीच कोई ना कोई रिलेशन ज़रूर था.

Back to top button