डबल कीमत चुकाकर आलिया भट्ट ने खरीदा नया फ्लैट, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का करियर आसमान छू रहा है, दर्शक आलिया के अभिनय को पसंद करते हैं. उनकी कई फिल्में 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी हैं और इतना ही नहीं अब उन्हें साउथ इंडियन फिल्मों के भी ऑफर आ रहे हैं. ऐसे में आलिया की डिमांड बढ़ रही है और आलिया अपनी लाइफस्टाइल में भी चार-चांद लगा रही हैं. तभी तो एक फ्लैट उन्हें इतना पसंद आया कि चुका दी डबल कीमत, आलिया ने जुहू में करोड़ों का फ्लैट खरीद लिया है.

इतना पसंद आया कि चुका दी डबल कीमत

आलिया भट्ट अपनी फिल्मों का चुनाव सोच समझकर करती हैं और पिछले कुछ महीनों से उनका लिंकअप रणबीर कपूर के साथ भी जोरों पर है. इसका मतलब आलिया अपने रिलेशनशिप के साथ-साथ इनवेसमेंट के बारे में भी सोच रही हैं. तभी तो जुहू में उन्होंने लगभग 7.86 करोड़ रुपये का फ्लैट खरीद लिया है. एक रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया को वो फ्लैट इतना पसंद आया कि 7 करोड़ का फ्लैट उन्होंने 13 करोड़ रुपये में खरीदा. ये अपार्टमेंट सनसाइन प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के तहत बनाया गया है और आलिया इसकी डायरेक्टर्स में से एक हैं.

13 करोड़ रुपये के इस फ्लैट के लिए आलिया भट्ट ने 65 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी भी कराई है. फ्लैट के साथ उन्हें दो पार्किंग एरिया भी मिला है. इसके पहले उन्होंने अनुपम खेर से 5.16 करोड़ रुपये में एक घर खरीदा था और इसके अलावा उन्होंने एक और फ्लैट करीब 10 करोड़ रुपये की कीमत में खरीदा था. मतलब 3 सालों में आलिया ने 3 फ्लैट खरीदे.

सबसे अलग हैं आलिया भट्ट

आलिया के पिता महेश भट्ट का शानदार बंगला मुंबई में स्थित है लेकिन अकेले रहने की चाहत में आलिया ने 3 तीन फ्लैट खरीद लिए यानी आलिया इस समय इनवेसमेंट के बारे में सोच रही हैं. उनके पास कई लग्जरी कारें भी हैं जिनमें ऑडी ए6 (60 लाख), ऑडी क्यू 5 (70 लाख), Range Rover Evoque (85 लाख), बीएमडब्ल्यू 7(1.32 करोड़) हैं. आलिया इस समय करीब 25 करोड़ रुपये की मालकिन हैं. आलिया ने साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से अपने करियर की शुरुआत की.

इसके बाद हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, हाइवे, उड़ता पंजाब, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, राजी, डियर जिंदगी, कपूर एंड सन्स जैसी सफल फिल्में आईं हैं. आलिया की फिल्म गली ब्वाॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है और फिल्म कलंक और ब्रह्मास्त्र ऑनफ्लोर है इस साल या अगले साल की शुरुआत में रिलीज हो जाएंगी.