Valiant क्रिकेटर विपुल नारीगरा अपने नए शो फेन के फंडे को करेंगे होस्ट

अपने नए चैट शो फेन के फंडे के साथ फेमस स्पोर्ट्स पर्सनैलिटी विपुल नारीगरा आपके फेवरेट सेलिब्रिटीज की खूब सारी गपशप लेकर जल्द ही आएंगे नजर।

सूत्रों के अनुसार विपुल नारीगरा अपने नए शो के लॉन्च को लेकर बिल्कुल तयार है जिस का नाम है Fan Ke Funday With विपुल नारीगरा । नाम से ही आपको अंदाजा हो गया होगा की ये शो आपके पसंदीदा हस्तियों की बातों और मौज मस्ती से भरा होगा। यह शो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च होगा जिसके तीन सेक्शन होंगे। जो कि पॉवर प्ले, करो या मरो और फैन के फंडे है।

सबसे पहला सेक्शन पॉवर प्ले होगा जो कि एक बहुत ही मजेदार सेक्शन है, जब की करो या मरो एक चुनौती भरा सेगमेंट होगा। जिस में सेलेब्स को हर तरह का काम करने का टास्क मिलेगा। और जैसे कि तीसरे सेक्शन फैन के फंडे नाम से ही पता चलता है कि आखिर के सेक्शन में फैंस अपने सेलेब्स के बारे में बाते करते नजर आएंगे और उन्हें कुछ टास्क भी देंगे। अब आपको ये अधिकार मिलेगा की आप अपने पसंदीदा सेलेब्स से कुछ भी करवा सकते है जो भी आप चाहते हैं। जो कि वाक़ई में काफी मजेदार होगा।

विपुल नारीगरा का जन्म अमरेली ज़िला के डूंगर में हुआ था। विपुल ने 2008 में जे एन मेहता हाई स्कूल डुंगर और जे ए सांघवी हाई स्कूल राजौला से अपनी पढ़ाई पूरी की। आगे की पढ़ाई के लिए वो गांधीनगर चले गए थे। अपने स्ट्रगल के समय वो  रेस्टुरेंट में और आइस क्रीम के कारखाने में काम किया करते थे ताकि वो अपनी पढ़ाई भी पूरी कर सके और क्रिकेट कोचिंग की फीस भी दे सके।

उनकी मेहनत तब रंग लाई जब वह भोपाल में आयोजित होने वाले Valiant Premier League के सीज़न 1 का हिस्सा बने। सीजन 1 में वह Valiant Volcano Vadodara के कप्तान थे जो कि गुजरात का एक फेमस क्रिकेट टूर्नामेंट है जिसका लाइव टेलीकास्ट डी डी स्पोर्टस पर हुआ था। इस टूर्नामेंट का पहला सीज़न भोपाल में हुआ था, दूसरा वड़ोदरा में और तीसरा सीज़न गवालियर में हुआ था। इस तरह इसका सीज़न पूरी इंडिया में होता है।

Valiant Volcano League का केवल पहला ही सीजन डी डी स्पोर्टस पर ब्रॉडकास्ट हुआ था। फिलहाल पिछले 2 सीज़न से वह Surat Warriors के लिए खेल रहे है।

साल 2015 में नेपाल के पोखरा में विपुल की कैप्टनशिप के दौरान Valiant क्रिकेट टीम ने wai wai सीरीज का खिताब जीता था।

तो क्या आप इस शो को देखने के लिए एक्साइटेड है?