शादी से पहले लीक हुआ आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी का प्लान, बॉलीवुड के ये बड़े सितारे होंगे शामिल

बीते साल 12 दिसंबर को हुई ईशा अंबानी की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. ईशा और आनंद पीरामल की शादी काफी धूमधाम से हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस रॉयल वेडिंग में 700 करोड़ रुपये खर्च किये गए थे और ये 2018 की सबसे महंगी शादी थी. अंबानी परिवार में एक बार फिर इन दिनों खुशियों का माहौल चल रहा है. ईशा की शादी के बाद आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां शुरू हो गयी हैं. ईशा की शादी में उनकी होने वाली भाभी श्लोका मेहता हर फंक्शन पर अंबानी परिवार के साथ थीं. बता दें, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से तय हुई है. सूत्रों के मुताबिक 9 मार्च को आकाश और श्लोका शादी के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें दोनों की सगाई पिछले साल जून में हुई थी. खबरें आ रही हैं कि आकाश अंबानी शादी से पहले स्विट्ज़रलैंड में अपनी बैचलर पार्टी करने की तैयारी कर रहे हैं. अपनी बैचलर पार्टी के लिए आकाश अंबानी ने बॉलीवुड से कई जाने-माने स्टार्स को इनवाइट किया है.

पिछले साल हुई थी सगाई

बता दें कि पिछले साल जून 30 को श्लोका मेहता और आकाश अंबानी की सगाई हुई थी. इस सगाई में फिल्म, राजनीती और खेल जगत के बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे. आकाश और श्लोका की सगाई का डिजिटल निमंत्रण कार्ड भी काफी वायरल हुआ था. सूत्रों की मानें तो आने वाले मार्च महीने की 9 तारीख को दोनों शादी कर सकते हैं. हाल ही में श्लोका मेहता मुंबई में शॉपिंग करते देखी गयी थीं.

स्विट्ज़रलैंड में होगी आकाश की बैचलर पार्टी

सूत्रों के मुताबिक आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी स्विट्ज़रलैंड के सेंट मोरिट्ज में होगी और इस पार्टी में बॉलीवुड जगत के बड़े-बड़े सितारे पहुंचेंगे. ये सेलिब्रेशन 23 से 35 फ़रवरी तक चलेगा. बता दें, रणबीर कपूर आकाश अंबानी के क्लोज फ्रेंड हैं और उन्हें इस पार्टी में शामिल होने का खास निमंत्रण मिला है. रणबीर के अलावा बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर को भी पार्टी में आने के लिए इनवाइट किया गया है. आकाश की शादी को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि उनकी शादी की तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है. हाल ही में श्लोका मेहता डिज़ाइनर स्टोर के बाहर शॉपिंग करते हुए स्पॉट हुई थीं.

शुरू हुई शादी की शॉपिंग

हाल ही में अंबानी परिवार की होने वाली बहु श्लोका मेहता मुंबई के एक डिज़ाइनर स्टोर से बाहर निकलते हुए स्पॉट हुईं. सोशल मीडिया पर श्लोका का एक विडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें वह एक स्टोर से बाहर निकलती हुई नजर आ रही हैं. विडियो में श्लोका फोटोग्राफर्स के सामने स्माइल कर रही हैं और उन्होंने पिंक कलर की एक ड्रेस पहनी है.

पढ़ें ईशा अंबानी ने किया सबसे बड़ा खुलासा, कहा, “शादी के 7 साल बाद भरी थी मां की गोद, मैं और आकाश तो..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.