महीने में सिर्फ एक ही दिन मिल पाती हैं अपने पति से राधिका आप्टे, बोलीं ‘हमारे बीच सबकुछ…’

हर किसी के सिर पर प्यार का बुखार चढ़कर बोल रहा है। प्यार के इस खूबसूरत मौसम में हर कोई अपने प्यार का इजहार कर रहा है। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपनी लव लाइफ का खुलासा किया है। जी हां, बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने प्यार को लेकर एक खूबसूरत बात कही है, जोकि हर किसी के दिल को छू रही है। राधिका आप्टे ने अपने पति और अपने बीच के कुछ ऐसी बातों का खुलासा किया है, जोकि बिजी लाइफ के कपल्स के लिए मिसाल बन सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे बहुत कम फिल्में करती हैं और वे वहीं फिल्में करती हैं, जिसकी कहानी दमदार होती हैं। इसलिए वे बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे के ज्यादातर फैंस इनके पति के बारे में नहीं जानते हैं। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने 2012 में लंदन के म्यूजिशियन टेलर से शादी कर ली। हालांकि, राधिका आप्टे अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम बात करती हैं, लेकिन इस बार उन्होंने खुलकर बातचीत किया है।

रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं राधिका आप्टे

मीडिया से बातचीत करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा मैं अपने पति से सिर्फ महीने में एक बार मिलती हूं। दरअसल, हम दोनों अपने प्रोफेशनल लाइफ में बिजी रहते हैं, लेकिन हम दोनों एक दूसरे को समय देते रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा कि जब भी हम फ्री होते हैं, तब एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं। साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा कि प्यार का मतलब यह नहीं होता है कि चौबीस घंटे एक साथ एक ही कमरे में रहे और दिलों के बीच दूरिया बनी रहे। बल्कि प्यार में तो सिर्फ दिल मिलने चाहिए।

एक दूसरे पर भरोसा करते हैं हम – राधिका आप्टे

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा कि जब दो लोग एक दूसरे से हमेशा दूर रहते हैं, तो उनके बीच विश्वास का एक डोर होता है, जिसे बनाए रखना ज़रूरी होता है। इसलिए बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने लोगों को टिप्स देते हुए कहा कि मैं और मेरे पति एक दूसरे पर भरोसा करते हैं और एक दूसरे के दिलों में रहते हैं। प्यार में दूरियां मायने नहीं रखती हैं, ऐसे में सिर्फ दिल में जगह बनाएं और एक दूसरे पर भरोसा रखे, ताकि आपका प्यार कभी कमजोर न हो।

टेलर भारत आते रहते हैं – राधिका आप्टे

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा कि मेरे पति टेलर के बारे में लोग बहुत कम जानते हैं, लेकिन जब वे फ्री होते हैं, तो मुझसे मिलने भारत आते हैं। हम दोनों एक दूसरे से टच में रहते हैं और हमारा प्यार बहुत मजबूत हो चुका है। बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा कि टेलर और मैं हर महीने ज़रूर मिलते हैं और यही वजह है कि हम साथ में अच्छा वक्त बिताते हैं और उसी के सहारे बाकी वक्त काट देते हैं।