मशहूर सिंगर सोनू निगम आईसीयू में हुए भर्ती, इस गंभीर बीमारी की वजह से जाना पड़ा अस्पताल

हमारी फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे गायकों की कमी नहीं है. इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक दिग्गज आवाज़ मौजूद हैं जिनकी दुनिया दीवानी है. उन्हीं में से एक हैं सोनू निगम. सोनू के आवाज़ ने लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी है. आवाज़ सुनते ही लोग इन्हें पहचान जाते हैं. अपने मेहनत की दम पर सोनू आज एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गए हैं. सोनू निगम आये दिन ख़बरों में बने रहते हैं. एक बार फिर वह मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गए हैं. सोनू के फैंस के लिए बुरी खबर है. बता दें, सबके दिलों पर राज करने वाले सोनू निगम को कुछ ऐसा हुआ है जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है. क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं.

सोनू निगम हुए अस्पताल में भर्ती

बता दें, बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट कराया गया है. दरअसल, उन्हें बहुत गंभीर स्किन एलर्जी हो गयी थी जिस वजह से उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. उनके शरीर पर बड़े-बड़े निशान को देखकर उन्हें 48 घंटे आईसीयू में रखना पड़ा. आईसीयू में दो दिन रखने के बाद सोनू को बुधवार को डिस्चार्ज कर दिया गया. सोनू को इतनी गंभीर स्किन एलर्जी हो गयी थी जिसे देखकर डॉक्टर्स भी घबड़ा गए थे. एलर्जी से उनके शरीर पर मोटे चकते के निशान बन गए थे. ये निशान इतने मोटे थे कि एंटी-एलर्जेंस मेडिसिन लेने के बाद भी उन्हें कोई फायदा नहीं पहुंचा. जब उन्हें आराम नहीं हुआ तो घरवाले उन्हें अस्पताल लेकर गए. नानावटी प्रशासन ने सोनू के इलाज में देरी नहीं दिखाई और उन्हें फौरन आईसीयू में एडमिट कर दिया गया. हॉस्पिटल में दो दिन डॉक्टर्स की निगरानी में रहने के बाद जब उन्हें राहत मिली तो उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. फ़िलहाल अब सोनू निगम बिलकुल ठीक हैं और अपने अपकमिंग म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए ओडिशा जाने वाले हैं. आखिर कैसे हो गयी उन्हें ये एलर्जी चलिए आपको बताते हैं.

इस वजह से हुई एलर्जी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनू को ये स्किन एलर्जी खाने की वजह से हुई है. दरअसल, उन्होंने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में खाना खाया था जिसके कुछ देर बाद ही उन्हें ये एलर्जी होने लगी. डॉक्टर्स की मानें तो सोनू ने गलती से कुछ ऐसा खा लिया था जो उन्हें सूट नहीं करता और इस वजह से उन्हें ये एलर्जी हो गयी. बता दें, कुछ लोगों को कुछ खास प्रकार के खानों से परहेज होता है और अगर गलती से वह इसे खा लेते हैं तो उन्हें एलर्जी होने का खतरा बढ़ जाता है. सोनू निगम के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. सोनू ने गलती से कुछ खा लिया जो उन्हें सूट नहीं किया और वह इस गंभीर बीमारी के शिकार हो गए. सोनू के फैंस को जब उनकी ख़राब हालत की जानकारी मिली तो वह घबड़ा गए थे. बता दें, अब वह बिलकुल ठीक हैं और डिस्चार्ज होकर घर वापस आ गए हैं.

पढ़ें : सेल्फी खींचने के लिए सोनू निगम के पास आया उनका फैन, फिर जो हुआ वो देखने लायक था

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.