बॉलीवुड

हुबहू आलिया भट्ट की कॉपी लगती है ये लड़की, गली ब्वॉय के डॉयलाग बोलते हुए शेयर किया वीडियो

अभी तक बॉलीवुड के ऐसे सितारे हैं जिनके हमशक्ल आपको ह़ॉलीवुड या टीवी शो में देखने को मिलें होंगे। शाहरुख खान, पीएम मोदी, ऐश्वर्या राय बच्चन और ना जानें कितने ही ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जिनसे मिलती जुलती शक्ल वाले लोग हमारे सामने आ चुके हैं। हाल ही में अनुष्का शर्मा की लुक अलाइक यानी उनके जैसी दिखने वाली एक हॉलीवुड स्टार की तस्वीर सामने आई हैं। हालांकि ये सभी लोग ऐसे हमशक्ल थे जिन्हें देखकर आप कहेंगे की इनकी शक्ल मिलती है, लेकिन अब एक ऐसी लड़की का वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप गच्चा खा जाएंगे। इस लड़की की शक्ल आलिया से मिलती ही नही है बल्कि ऐसा लगता है कि वह उनकी जुड़वा बहन है।

आलिया की कार्बन कॉपी है ये लड़की

दरअसल आलिया और रणवीर की फिल्म गली ब्वॉय 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है साथ ही स्कार्फ पहनी आलिया तो सबका दिल ही लूट ले गई हैं। ट्रेलर में वह सिर्फ 2 डॉयलाग बोलते दिख रही हैं, लेकिन उनके वही दोनो डॉयलाग सभी के जबान पर चढ़ें हैं। खासकर उनका मर जाएंगा तू…..वाला डॉयलाग तो हर लड़की के जबान पर चढ़ा है। ऐसे में सनाया नाम की इस लड़की ने ये डॉयलाग बोलते हुए सिर पर स्कार्फ बांधा है और अपना वीडियो पोस्ट किया है।

 

View this post on Instagram

 

#gullyboy #aliabhatt #aliabhattfans #ranveersingh

A post shared by sanayaashu (@ashu0876962) on

सनाया या आशू नाम की ये लड़की आलिया की कार्बन कॉपी है। वहीं आंखे, वहीं चेहरा और वही एक्सप्रेशन। एक बार को देखने में आपको भी लग सकता है कि आप आलिया भट्टा का ही कोई वीडियो देख रहे हैं। इनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। हालांकि अभी तक आलिया की नजर इस वीडियो पर लगता है नहीं पड़ी है क्योंकि उनकी तरफ से कोई रिएक्श सामने नहीं आया है। वहीं फिल्म की बात करें तो आलिया की जोड़ी पहली बार इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ जम रही है।

गली ब्वॉय की दबंग आलिया

इस फिल्म में आलिया एक दबंग लड़की का किरदार निभा रही हैं जो खाना बनाने आता है कि बदले जवाब देती है कि सब कुछ ठीक रहा तो एक दिन मैं आपका लिवर ट्रांसप्लांट कर दूंगी…उनके इन सारे डॉयलाग्स को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में वह कम दिख रही हैं, इसके बाद भी उनका किरदार कहीं ना कहीं रणवीर पर भी भारी पड़ता दिख रहा है। पिछले साल से भी ज्यादा ये साल आलिया के लिए खास होने वाला है क्यंकि इस साल उनकी तीन बड़ी फिल्में गली ब्वॉय, कलंक और ब्रम्हास्त्र आ रही है।वहीं दूसरी तरफ रनबीर से अफेयर के खबरों के साथ उनकी शादी की खबरें भी आ रही हैं। फिलहाल रनबीर और आलिया ने तो शादी और अफेयर किसी को भी लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन खबर है कि नीतू और ऋषि चाहते हैं कि दोनों इसी साल तक शादी कर लें। हालांकि बीच में ऐसी खबरें भी आई थीं कि रनबीर आलिया से परेशान होने लगे हैं, लेकिन बाद में ये बात भी शांत हो गई। अब इस साल आलिया तीन फिल्मों के साथ बॉलीवुड में धमाल मचा देंगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button