इस वजह से सैफ को घर से धक्के मारकर बाहर निकाला था करीना कपूर ने, कहा- उसके सर पर जूनून सवार था

सैफ और करीना के बेटे तैमूर की क्यूटनेस की चर्चा हर कोई करता है. आये दिन तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सैफ और करीना से ज्यादा लाइमलाइट में तैमूर रहते हैं. अन्य बॉलीवुड की माओं की तरह करीना तैमूर के चेहरे को मीडिया से छुपाती नहीं हैं बल्कि वह तैमूर को खुद मीडिया से रूबरू कराती हैं. तैमूर की मासूमियत सबका मन मोह लेती है. कभी एयरपोर्ट पर तो कभी फैमिली फंक्शन में तैमूर अपनी मां करीना के साथ स्पॉट किये जाते हैं. अभी तैमूर की जितनी उम्र नहीं है उससे ज्यादा उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर हैं. छोटी सी ही उम्र में वह काफी मशहूर हो गए हैं.

करीना कर रही हैं रेडियो शो होस्ट

आजकल करीना कपूर रेडियो पर आने वाले शो ‘व्हाट वुमन वांट’ को लेकर चर्चे में हैं. 1048fm पर आने वाले उनके शो पर करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, स्वरा भास्कर, अमृता अरोड़ा और सनी लियॉन, सोहा अली खान जैसी अभिनेत्रियां आ चुकी हैं. बता दें, शो पर करीना ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किये हैं. करीना ने बताया कि एक टाइम ऐसा आ गया था जब सैफ के सिर पर जुनून सवार हो गया था और वह कहीं जाना नहीं चाहते थे. आखिर किस बात का थे ये जुनून और क्यों कहीं जाना नहीं चाहते थे सैफ?

बेटे से ओब्सेस्ड हो गए थे सैफ

करीना ने बताया कि जब तैमूर पैदा हुआ था तो सैफ अपने बेटे से इतने ज्यादा ओब्सेस्ड हो गए थे कि वह कहीं जाना नहीं चाहते थे. वह काम पर भी मुश्किल से जाते थे. करीना ने कहा कि, “सैफ जैसे दीवाना हो गया था. मुझे उसे धक्के मारकर बाहर भेजना पड़ता था. मैं कहती थी कि वह भुज जा रहे हैं शूट के लिए और वो कहता था…नो..नो..नो…शूट कैन्सल करो. मैं तैमूर को छोड़कर कहीं नहीं जाऊंगा. तब मैं कहती थी कि तुम्हे जाना होगा और काम करना होगा”. इसके अलावा करीना ने बताया कि जब ट्रोलर्स उन्हें लापरवाह मां कहकर बुलाते हैं तब उनके दिमाग में क्या चल रहा होता है.

लापरवाह मां कहलाने पर ऐसे देती हैं जवाब

करीना कपूर को लोग अक्सर ‘लापरवाह मां’ कहकर ट्रोल करते हैं. कोई कहता है कि अपने ही बच्चे को संभालने की फुर्सत नहीं है तो कोई कहता है कि जब बच्चा संभाला ही नहीं जाता तो पैदा क्यों किया था. ऐसे में करीना ने अपने टॉक शो के दौरान उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. करीना ने कहा, “कुछ वक़्त पहले मुझे एक फोटो के लिए ट्रोल किया गया था. इस फोटो में मैं एक प्राइवेट जेट के सामने खड़ी थी. ट्रोलर्स ने मुझसे कहा कि- मैं एक केयरलेस मां हूं, जो अपने बच्चे के देखभाल के लिए नैनी रखती है”. इस बात का जवाब करीना ने गुस्से में देते हुए कहा, “आप मेरी जिंदगी के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं. ऐसे में इस बात का ध्यान रखें मैं इस वक़्त आपको वो उंगली दिखा रही हूं जो अक्सर मेरे दिमाग में रहती है”.

पढ़ें: सालो बाद छलका करीना कपूर के दिल का दर्द, बोली ‘रातभर माँ और बहन रोते थे और मैं…

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.