सलीम खान बड़ा खुलासा ‘जेल में सलमान खान को देखकर रोने लगी थी उनकी मां, क्योंकि उस समय…’

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता सलमान खान इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। जी हां, सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। ऐसे में अब सलमान खान को लेकर उनके पिता सलीम खान ने बड़ा खुलासा किया है, जिसे जानने के लिए हर कोई बेताब हो रहा है। सलीम खान सलमान खान के पिता है और इन दोनों काफी अच्छा तालमेल है, जोकि सार्वजनिक स्तर पर भी कई बार दिखाई दे चुका है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में सलीम खान अपने तीनों बेटों के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आए थे, जहां उन्होंने कई पर्सनल राज खोले थे। सलीम लाइमलाइट से थोड़ा दूर रहते हैं, लेकिन अपने बेटों के साथ हमेशा खड़े रहते हैं। इसके अलावा सलीम खान नीलेश मिश्रा के चैट शो द स्लो में पहुंचे थे और यहां भी उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई ऐसे राज खोले, जिसके बारे में कोई नहीं जानता था। इसी दौरान सलीम खान ने उस वाकया का ज़िक्र किया, जब सलमान खान जेल में थे और उनकी आंखे भर आई।

फूट फूट कर रोई थी सलमान की मां

सलीम खान ने नीलेश मिश्रा से बात करते हुए उस वाकया का ज़िक्र किया जब सलमान खान जेल में बंद थे। सलीम खान ने कहा कि जब सलमान खान जेल में बंद थे, तब उनकी मां उसकी हालत देखकर फूट फूट कर रोने लगी थी, क्योंकि सलमान वहां दरी पर बैठा हुआ था। सलीम खान ने आगे कहा कि जब सलमान जेल में था, तब हम पानी पीते थे और एसी में रहते थे, तो रोने लगते थे, क्योंकि वह जेल में दरी में बैठा होगा और उसी के बारे में सोच सोचकर हम बहुत रोते थे।

18 दिन के लिए हुई थी सलमान खान को जेल

सलीम खान ने बताया कि सलमान खान को एक्सीडेंट केस में 18 दिन की जेल हुई थी। ऐसे में वह 18 दिन तक ठाणे जेल में बंद था। इस दौरान लोग सलमान खान को कैदी नंबर 343 बोलते थे। सलीम खान ने कहा कि जब मैं सलमान खान से मिलने गया था, तब उसे हवलदार ने कैदी नंबर 343 करके बुलाया और उस समय उसकी दाढ़ी बहुत बड़ी हो गई थी और उसकी ऐसी थी कि हमसे देखी नहीं गई, ऐसे में हम लोग बहुत रोए थे। खासकर सलमान खान की मां।

फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं सलमान खान


बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त में है। सलमान इस फिल्म को लेकर ज्यादा रिस्क नहीं लेना चाहते है, क्योंकि वे अपनी पिछली कुछ फिल्मों से दर्शकों को निराश कर चुके हैं, ऐसे में इस फिल्म सुपरहिट को बनाने के लिए सलमान खान ऐड़ी चोटी का बल लगा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी।