सास-बहु दोनों के रोल में हिट रह चुकी हैं ये 10 टीवी एक्ट्रेस, नंबर 3 सबसे कम उम्र में बनी थी सास

एक वर्सटाइल एक्टर वही कहलाता है जो हर तरीके का रोल करने के लिए तैयार रहता है. कई एक्टर्स ऐसे होते हैं जो इमेज कॉन्शस होने की वजह से कुछ बेहतरीन रोल को छोड़ देते हैं. लेकिन कुछ एक्टर्स ऐसे भी मौजूद हैं जो अपने इमेज की परवाह किये बिना रिस्क लेने को तैयार होते हैं और हर तरह का रोल करने के लिए रेडी रहते हैं. टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो बहु, बेटी, बहन, मां से लेकर सास तक का किरदार निभा चुकी हैं. जहां कुछ अभिनेत्रियां कम उम्र में सास-मां का किरदार निभाने से कतराती हैं वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी होती हैं जो इस तरह के रोल को चैलेंज समझकर उसे बखूबी निभाती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने सास-बहु के किरदार को बखूबी निभाया है. वह सास-बहु के रोल में फिट और हिट रह चुकी हैं. कौन हैं वो अभिनेत्रियां, आईये जानते हैं.

जूही असलम

सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ में बहु का किरदार निभा चुकी जूही असलम इन दिनों ‘बड़ो बहु’ में सास का किरदार निभा रही हैं.

रक्षंदा खान

रक्षंदा खान ने सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ में तुलसी वीरानी की बहु का किरदार निभाया था. वहीं, ‘ब्रह्माराक्षस’ में वह सास का किरदार निभा चुकी हैं.

तोरल रासपुत्र

तोरल रासपुत्र सीरियल ‘बालिका वधु’ में सास और बहु दोनों का किरदार निभा चुकी हैं.

सादिया सिद्दीकी

काफी टाइम पहले सादिया सिद्दीकी ने दूरदर्शन के सीरियल ‘हमराही’ में बहु का किरदार निभाया था. उसके बाद वह ‘रंगरसिया’ में सास के रोल में नजर आयीं.

शालिनी कपूर

‘स्वरागिनी’ में बहु का किरदार निभाने वाली शालिनी कपूर सीरियल ‘क़ुबूल है’ में सास का किरदार निभा चुकी हैं.

सुप्रिया पिलगांवकर

सुप्रिया ने ‘तू तू मैं मैं’ सीरियल में बहु का किरदार निभाया था. बाद में स्टार प्लस के शो ‘ससुराल  गेंदा फूल’ में वह सास का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं.

नारायणी शास्त्री

मशहूर शो ‘पिया रंगरसिया’ में सास का रोल निभाने वाली नारायणी शास्त्री ‘पिया का घर’ में बहु का किरदार निभा चुकी हैं.

नौशीन अली सरदार

सीरियल ‘कुसुम’ में बहु का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नौशीन अली सरदार सीरियल ‘बींद बनूंगा घोड़ी चढूंगा’ में सास का रोल निभा रही हैं.

स्मिता बंसल

‘कहानी घर-घर की’ में स्मिता बंसल ने बहु का किरदार निभाया था. इसके बाद वह ‘बालिका वधु’ में सास का किरदार निभाकर मशहूर हुईं.

जया भट्टाचार्य

जया भट्टाचार्य ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ सीरियल में बहु के रोल में नजर आई थीं. बता दें, ‘थपकी प्यार की’ सीरियल में वह सास के रोल में नजर आ चुकी हैं.

पढ़ें ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ के कलाकारों का बदल गया है लुक, 10 साल बाद दिखने लगे हैं ऐसे 

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.