काजोल और उन की बेटी न्यासा ने फैशनेबल अवतार में ढाया कहर, ऐसे लग रही थी काजोल और न्यासा

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार किड्स का जलवा है। जी हां, एक के बाद एक स्टार किड बॉलीवुड में अपनी जगह बना रहे हैं, तो वहीं कुछ स्टार किड्स सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में अजय और काजोल की बेटी न्यासा का नाम भी जुड़ चुका है। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सालों राज करने वाले अजय और काजोल की बेटी भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं है। अजय और काजोल की बेटी न्यासा की कुछ तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो अजय और काजोल अपने काम में अक्सर बिजी रहते हैं, लेकिन जब भी उन्हें समय मिलता है तो वे अपनी फैमिली के साथ समय ज़रूर बिताते हैं। हाल ही में अजय और काजोल अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए फॉरेन गये थे, जहां से उन्होंने अपनी तस्वीरे शेयर की है, जोकि खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में काजोल और उनकी बेटी न्यासा की जबरदस्त फैशन अवतार देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर हर कोई घायल हो जा रहा है, तो चलिए आप भी देखी मां बेटी की खूबसूरत तस्वीरों को।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई काजोल और न्यासा

फॉरेन से जब काजोल और न्यासा लौट रही थी, तब एयरपोर्ट पर उनका शानदार लुक स्पॉट हो गया। मां बेटी की इस जोड़ी में काफी ज्यादा तालमेल दिखाई दिया। न्यासा अपनी मां काजोल के पीछे पीछे परछाई की तरह चलती दिखाई दी। बता दें कि काजोल ने जहां ब्लू शेड का कुर्ता और रिप्ड जींस पहनी थी, वहीं न्यासा ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं, जिसके बाद उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। मां बेटी का यह अवतार सच में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिख रहा है, जोकि लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सिंगापुर में पढ़ाई कर रही हैं न्यासा

बता दें कि न्यासा का अभी पूरा ध्यान अपनी पढ़ाई में है। न्यासा सिंगापुर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है और काजोल उन्हें लाइमलाइट से पूरी तरह से दूर रखती हैं। दरअसल, अजय और काजोल का मानना है कि बच्चों पर उनके स्टार होने का कोई प्रभाव नहीं पड़ना चाहिए, ताकि वे अपनी पढ़ाई अच्छे से कर सकें। इसलिए वे न्यासा को मीडिया के कैमरे से दूर रखते हैं। हालांकि, अगर बात की जाए न्यासा के बॉलीवुड में डेब्यू करने की तो अभी इसमें काफी वक्त है और इस पर फिलहाल कोई चर्चा नहीं है।

दो बच्चों की मां है काजोल

वर्क फ्रंट की बात करे तो काजोल अब बॉलीवुड में बहुत कम नजर आती हैं, लेकिन उनके पति अजय अभी काफी ज्यादा सक्रिय हैं। ऐसे में आपको बता दें कि अजय और काजोल के पास दो बच्चे हैं, जिसमें से एक बेटा है और एक बेटी है। बेटे का नाम युग है और बेटी का नाम न्यासा है। अजय और काजोल अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं, क्योंकि उन्हें अपने बच्चों को बचपन में ही स्टार नहीं बनाना है।