पिता तो थे फ्लॉप लेकिन बेटियां मचाने आ रही हैं धमाल, संजय कपूर की बेटी की खूबसूरती है बेमिसाल

फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां कोई हिट हो जाता है तो कई फ्लॉप. बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर्स हैं जो बड़े परिवार से आने के बावजूद एक सफल हीरो नहीं बन सके. कुछ एक्टर्स ने तो अपनी पूरी उम्र फिल्म इंडस्ट्री में गुजार दी इसके बावजूद उनका नाम सफल हीरो की श्रेणी में नहीं आया. हां, कुछ फिल्मों से उन्हें पहचान तो मिली लेकिन वह पहचान नहीं मिल पाई जिसका सपना लेकर वह इस इंडस्ट्री में आये थे. आज ये एक्टर्स कभी-कभी छोटे या बड़े पर्दे पर दिख जाते हैं. लेकिन ये एक्टर्स आज के टाइम में जितने फ्लॉप हैं उतनी ही खूबसूरती में हिट इनकी बेटियां हैं. बॉलीवुड में आजकल स्टारकिड्स का जमाना है. आजकल जाने-माने स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. हाल ही में जान्हवी कपूर और सारा अली खान ने बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की है. लेकिन स्टारकिड्स की गिनती यहीं खत्म नहीं होती. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टारकिड्स हैं जिनका डेब्यू करना अभी बाकी है. आज के इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे एक्टर्स की बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं जो खूबसूरती की मिसाल हैं और आने वाले टाइम में बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

दिशानी चक्रवर्ती

दिशानी चक्रवर्ती अपने ज़माने के मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बेटी हैं. बता दें, दिशानी मिथुन की सगी नहीं बल्कि गोद ली हुई बेटी हैं. दिशानी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और खबरें है कि जल्द ही वह बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं.

सना पंचोली

आदित्य पंचोली फिल्म इंडस्ट्री में काफी अरसे से हैं लेकिन आज भी आदित्य को वह मुकाम नहीं मिल पाया है जिसकी उन्हें तलाश थी. आपको बता दें कि सूरज की एक खूबसूरत बेटी भी हैं जिनका नाम सना पंचोली है. खूबसूरती के मामले में सना किसी बॉलीवुड अभिनेत्री या मॉडल से कम नहीं हैं. सुनने में आ रहा है कि अब सना भी बॉलीवुड में धमाका मचाने की तैयारी कर रही हैं.

शनाया कपूर

‘राजा’ जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी बेहद खूबसूरत हैं. वह अक्सर बॉलीवुड इवेंट में नजर आती हैं. हालांकि अब संजय कपूर काफी टाइम से बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन शनाया ने जल्द ही बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने की तयारी कर ली है. हो सकता है इसी साल आप उन्हें फिल्मों में देख सकें.

अनन्या पांडे

अपने ज़माने के फेमस हीरो चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे खूबसूरती में किसी हूर परी से कम नहीं हैं. उनकी मासूमियत लोगों का दिल चुरा लेती है. खबरों के मुताबिक करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अनन्या बॉलीवुड में जल्द एंट्री करेंगी.

टीना आहूजा

गोविंदा 90 के दशक के सबसे मशहूर अभिनेता हुआ करते थे लेकिन आज के टाइम में उनके पास एक भी हिट फिल्म नहीं है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रंगीला राजा’ सुपरफ्लॉप साबित हुई थी. बता दें, गोविंदा की एक खूबसूरत बेटी भी हैं जिनका नाम टीना आहूजा है. खूबसूरती के मामले में टीना बड़ी से बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं. खबरों के मुताबिक टीना भी जल्द बॉलीवुड में एंट्री करके पिता का नाम रौशन करने की तैयारी में हैं.

पढ़ें हीरो के रोल में हिट रहे ये 5 एक्टर्स , आज तक नहीं निभाया विलेन का किरदार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.