राजकुमारियों जैसी ज़िंदगी जीती है ये एक्ट्रेस, नहाती है दूध से और पहनती है चांदी की चप्पल

टेलीविजन जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जोकि अपने ठाठ बाट के लिए जानी जाती है। जी हां, ये अभिनेत्रियां राजकुमारी की तरह रहती हैं और इनके रूतबे के सामने बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां भी फेल हैं। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि अब टेलीविजन से बॉलीवुड का रुख कर चुकी हैं, लेकिन इनकी आन बान और शान में कोई कमी नहीं आई है। इतना ही नहीं, इन्हें बिल्कुल राजकुमारी की तरह रखा जाता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो टेलीविजन और बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अमीर अभिनेत्रियां हैं, जोकि राजघराने से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी के आगे सभी फीकी हैं। जी हां, इन्हें बिल्कुल कहानियों की राजकुमारी की तरह रखा जाता है। घर में एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को बिल्कुल लाड प्यार से रखा जाता है। इनकी लाइफस्टाइल देखकर हर कोई हैरान हो जाता है, क्योंकि इनकी लाइफस्टाइल परियों और राजकुमारियों से कम नहीं है। तो जानते हैं कि एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी से जुड़ी कुछ खास बाते हैं।

दूध से नहाती हैं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को उनके जन्मदिन के दिन फैमिली दूध से नहलाती है। जी हां, एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी अपनी फैमिली की लाडली हैं और इस वजह से इन्हें राजकुमारी की तरह रखा जाता है। बता दें कि एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को उनकी फैमिली ने बहुत ही मन्नतों के बाद पाया है, इसलिए उनकी हर ख्वाहिश पूरी होती है। हर जन्मदिन पर एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी को दूध से नहलाया जाता है और इसके बाद इन्हें परियो की तरह सजाया जाता है।

दिगांगना सूर्यवंशी पहनती हैं चांदी की चप्पल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी चांदी की चप्पले पहनती है, जोकि कोलकाता के एक ज्वैलर डिजाइन करते हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी सोने की घड़ी भी पहनती है। ये जो भी अपने घर वालों के सामने डिमांड रखती हैं, उसे वो पूरा करते हैं। इनके बारे में ये सारी बाते जानकर आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि इनकी लाइफ कितनी ज्यादा अच्छी होगी और ये किस तरह से अपनी लाइफ जीती हैं।

कई टीवी सीरियल और फिल्मोंं में कर चुकी हैं काम

एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी 9वे सीजन की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। और इसके अलावा स्टार प्लस के एक वीर की अरदास वीरा में मुख्य किरदार निभा चुकी हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि दिगांगना बॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू दे चुकी हैं और इन्होंने ‘फ्राइडे, जलेबी और रंगीला राजा’ इन फिल्मों में काम किया है। हालांकि, बॉलीवुड में इन्हें इतनी ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई है, लेकिन छोटे पर्दे पर इन्हे काफी लोकप्रियता मिली है। बता दें कि एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं और इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।