इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ होटल में पकड़ गये थे गोविंदा, घर-परिवार सब टूटने के कगार पर था

बॉलीवुड के रंगीला राजा के पॉपुलर गोविंदा की  लाइफ में एक ऐसा वक्त आया था, जब उन्हे होटल में मीडिया ने पकड़ लिया था। बात उन दिनों कही है, जब गोविंदा सुपरस्टार हुआ करते थे। उन दिनों गोविंदा किसी खूबसूरत अभिनेत्री के प्यार में पागल हुए पड़े थे, उसी के साथ होटल में पकड़े गये थे। बस गोविंदा की इसी गलती ने उनका परिवार बर्बाद करने वाला था। 90वें के दशक में गोविंदा काफी पॉपुलर थे, जिनकी फिल्में बनती ही सुपरहिट होने के लिए थी। चलिए जानते हैं कि आखिर किस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे गोविंदा?

गोविंदा और रानी मखुर्जी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था। रानी और गोविंदा की जोड़ी न सिर्फ पर्दे पर पसंद की जाती थी, बल्कि पर्दे के पीछे भी की जाती थी। दोनों के बीच प्यार भी बहुत ही ज्यादा था। उन दिनों के अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों एक दूसरे के लिए कुछ भी छोड़ने वाले थे। इश्क में पूरी तरह से पागल हो गये थे। पर गोविंदा उस समय शादीशुदा भी थे।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों ने एक साथ होटल में रात गुजारी थी, जिसका पता गोविंदा की पत्नी को चल गया था, जिसके बाद गोविंदा का घर परिवार सब बिखरने वाला था। बताया जाता है कि गोविंदा को मीडिया ने होटल के कमरे में पकड़ा था और यह बात लीक हो गई, जिसकी वजह से सब खत्म होने के कगार पर जा पहुंचा था। बताया जाता है कि रानी के साथ गोविंदा के इस हरकत से उनकी पत्नी काफी नाराज हो चुकी थी। अपने बच्चों को  लेकर घर छोड़कर भी चली थी।

इसमें कोई शक नहीं है कि रानी और गोविंदा एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन दोनों के लिए मुश्किल ये थी कि गोविंदा शादीशुदा थे। हालांकि, रानी मुखर्जी गोविंदा से शादी करना चाहती थी, लेकिन उनकी पत्नी ने रानी को धमकी दी थी, उसके बाद से रानी और गोविंदा कभी एक साथ नजर नहीं आएं। तब तक रानी भी यह समझ चुकी थी कि गोविंदा शादीशुदा और दो बच्चों के पिता है, तो ऐसे में उनसे दूर जाना ही सबके लिए बेहतर होगा। यही वजह है कि इस खूबसूरत जोड़ी के प्यार का अंत हो गया।

बताते चलें कि गोविंदा और रानी मुखर्जी अब अपनी अपनी लाइफ में बिजी हो गये हैं। इतना ही नहीं, अब दोनों एक दूसरे का नाम भी लेना नहीं पसंद करते हैं। क्योंकि कहा जाता है कि गोविंदा रानी के लिए अपनी पत्नी सुनीता को भी छोड़ने के लिए राजी थे, लेकिन रानी ने सबकी भलाई को सोचते हुए गोविंदा से अलग होने का फैसला ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.