बॉलीवुड

सालों पहले पीएम मोदी को ऐसी बातें बोल गए थे कपिल शर्मा, अब मांगी माफी

कपिल शर्मा हमेशा से ही अपने मस्तमौला अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हालांकि कई बार उन्हीं बातों के चलते कपिल को माफी भी मांगनी पड़ जाती है। हाल ही के एपिसोड में जब अनिल कपूर, सोनम, जूही और राजकुमार राव आए तो बातों बातों में कपिल ने पीएम मोदी का जिक्र भी किया। इसी दौरान राजकुमार राव ने कपिल से नरेंद्र मोदी की मुलाकात के बारे में पूछा और यहां बात करते करते कपिल ने एख पुराना किस्सा याद किया और उसके चलते पीएम मोदी से माफी मांगी। आपको बताते हैं कि कौन सी थी वो बात जिसके लिए कपिल शर्मा को पीएम मोदी से माफी मांगनी पड़ रही है।

कपिल  के शो पर कपूर परिवार

बता दें कि कपिल शर्मा का नया शो द कपिल शर्मा शो बेहद ही हिट जा रहा है। इस शो में एक के बाद एक बड़े सितारे अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं। इस बार फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की पूरी कास्ट कपिल शर्मा के शो पर पहुंची थी। इसमें अनिल कपूर, जूही चावला, सोनम और राजकुमार राव शामिल थे। शो में अनिल और सोनम पहले पहुंचे थे और राजकुमार थोड़ी देर बाद आए थे। इसी मस्ती मजाक में एक जिक्र पीएम मोदी का उठा जिसको लेकर कपिल शर्मा ने माफी भी मांगी।

दरअसल राजकुमार ने कहा कि कपिल जब मैं पीएम मोदी से मिला तो वह आपके बारे में सुनकर नाराज हो रहे थे। सुना है कि आपने कोई ट्विट कर दिया था। इस पर कपिल ने जवाब देते हुए कहा कि वो तो पुरानी बाच है। ये ट्विटर परेशानी का नाम है इसके लिए सॉरी मोदी जी। और ऐसे ही बातों बातों में कपिल ने पीएम मोदी से माफी भी मांग लीं। अब पीएम मोदी औऱ राजनीति की चर्चा हो रही हो तो जज की कुर्सी पर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू कहां चुप रहने वाले थे।

कपिल ने मांगी माफी

नवजोत सिह सिद्धू मे कपिल का मजाक बनाते हुए कहा कि रात में 12 बजे ट्विट करने का यही नतीजा होता है। अब कपिल भी कहां शांत रहने वाले थे। उन्हीं के शो में उनका मजाक बने ये हरगिज बर्दाश्त नहीं। कपिल ने भी फौरन नहले पर दहला मारते हुए सिद्धू से कहा कि आप भी तो पाकिस्तान गए थे। इसके बाद सब हंसने लगें।

बता दें कि ये सारा मामला 2016 का है। कपिल शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ अपनी आवाज उठाते हुए एक ट्वीट किया था औऱ साथ ही पीएम मोदी को टविट्र पर टैग भी कर दिया था। कपिल ने ट्वीट में लिखा था कि मैं हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपए का टैक्स भरता हूं और फिर भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए उन्हें बीएमसी को पांच लाख रुपए घूस देना पड़ रहा है। क्या यही आपके अच्छे दिन हैं? इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को टैग कर दिया था। इस ट्वीट पर बहुत हंगामा भी हुआ था।

बता दें कि कुछ समय पहले ही पीएम मोदी ने सिनेमासंग्रहालय का उद्घाटन किया था तो कई बड़े फिल्म स्टार्स ने पीएम मोदी के साथ तस्वीरें खिंचवाई थी। उस दौरान पीएम मोदी की मुलाकात कपिल शर्मा से हुई थी। कपिल ने इस मुलाकात के बाद ट्वीट कर लिखा था कि आपका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है और साथ ही इस मुलाकात से उन्हें कैसा लगा था ये भी बताया था।

यह  भी पढ़ें :

Back to top button