बॉलीवुड

तारक मेहता के मेकर्स नहीं मानी ‘दयाबेन’ की ये बड़ी शर्ते, अब कभी नहीं होगी शो में दिशा की वापसी

टीवी जगत का मोस्ट पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कुछ सालों से दर्शकों को अपनी अनोखी कहानी और एक्टिंग से हंसाने में सफल रहा है। सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हर पहलू दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है, जिसमें दयाबेन की अनोखी एक्टिंग और हंसी फेमस है। दयाबेन की अनोखी हंसी के बिना सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अधूरा लगता है, ऐसे में अगर हम कहें कि अब दयाबेन इस शो में कभी नहीं दिखाई देंगी, तो शायद उनके फैंस को झटका लग सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी पिछले एक से छुट्टी पर चल रही हैं। जी हां, दिशा वकानी एक साल से ज्यादा मेटरनिटी लिव पर हैं। एक साल से दिशा वकान को दयाबेन के किरदार में देखने के लिए फैंस उतारू हो रहे हैं और खबर थी कि वे जल्दी ही वापसी करने जा रही हैं, लेकिन अब तमाम अटकलें खारिज हो चुकी हैं, क्योंकि वे सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी नहीं करने वाली हैं, जोकि उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।

दर्शकों को थी दयाबेन की वापसी की उम्मीद

पिछले एक साल से दयाबेन को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही थी। दयाबेन ने सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से छुट्टी पर गई थी और ऐसे में माना जा रहा था कि वे जल्दी ही अपनी अनोखी हंसी के साथ पर्दे पर वापसी करेंगी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। बता दें कि सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का रोल करने वाली दिशा वकानी ने प्रेगनेंसी में छुट्टी ली थी और अब उनकी बेटी कुछ महीनों की हो चुकी हैं, ऐसे में कहा जा रहा था कि वे जल्दी ही वापसी करेंगी, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

मेकर्स के सामने दयाबेन ने रखी ये शर्ते

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की जान कही जाने वाली दयाबेन ऊर्फ दिशा वकानी ने वापसी करने के लिए मेकर्स के सामने शर्त की एक लंबी लिस्ट रख दी, जिसकी वजह से बात नहीं बन पाई और दिशा वकानी ने सीरियल छोड़ने का फैसला ले लिया। दिशा वकानी ने मेकर्स से कहा कि उनकी फीस बढ़ाई जाए। बता दें कि दिशा पहले हर एपिसोड के 1.25 लाख रूपये लेती थी, लेकिन अब उन्होंने 1.50 लाख रूपये की मांग की है। साथ ही दिशा वकानी ने यह भी कहा कि वह किसी भी सिचुएशन में शाम 6 बजे से ज्यादा काम नहीं करेंगी। मतलब वे सिर्फ दोपहर 11 से शाम को 6 बजे तक की शिफ्ट में काम करेंगी और महीने में 15 दिन ही काम करेंगी।

मेकर्स ने नहीं मानी दयाबेन की शर्त

सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने दयाबेन ऊर्फ दिशा वकानी की सभी शर्ते खारिज कर दी और मानने से मना कर दिया, ऐसे हालात में दिशा वकानी ने अब शो छोड़ने का फैसला किया है। इसलिए अब दिशा वकानी दयाबेन बनकर दर्शकों को अपनी नोकझोंक से कभी हंसा नहीं पाएंगी और न ही अपनी अनोखी हंसी का जादू बिखेर पाएंगी।

Back to top button