बॉलीवुड

सोनू ने बताई ‘मणिकर्णिका’ छोड़ने की वजह, कहा- कंगना की वजह से मैंने फिल्म छोड़ी, वह मेरे साथ

आजकल कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर सुर्खियों में हैं. कंगना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं और आये दिन वह कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं जिस वजह से मीडिया उनके पीछे पड़ जाती है. कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने दम पर फिल्म हिट कराने का हुनर रखती हैं. उनकी एक्टिंग इतनी दमदार होती है कि फिल्म में किसी हीरो की कमी महसूस ही नहीं होती. बता दें, फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में पहले सोनू सूद भी थे लेकिन फिल्म का आधी शूटिंग कम्पलीट करने के बाद किसी वजह से उन्हें फिल्म छोडनी पड़ी थी. कोई नहीं जानता था कि आधी फिल्म की शूटिंग हो जाने के बाद उन्होंने फिल्म क्यों छोड़ी. लेकिन हाल ही में सोनू ने सवाल का जवाब दे दिया है. उन्होंने आख़िरकार बता ही दिया कि किस वजह से उन्हें फिल्म छोडनी पड़ी थी.

इस वजह से छोड़ी फिल्म

सोनू ने हाल में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने बताया कि फिल्म की लगभग आधी शूटिंग पूरी हो चुकी थी. फिल्म की शूटिंग बहुत बढ़िया चल रही थी. उन्होंने 45-47 दिन की शूटिंग अलग-अलग जगहों पर कम्पलीट कर ली थी. उस वक़्त वह ‘सिंबा’ की भी शूटिंग कर रहे थे. किसी तरह वह दोनों जगह अपना काम मैनेज कर रहे थे. लेकिन कंगना और ‘मणिकर्णिका’  फ़िल्म के निर्देशक कृष के बीच कुछ अनबन हो गयी थी. दरअसल, कंगना फिल्म के कुछ सीन्स को खुद के निर्देशन में दोबारा शूट करना चाहती थीं. लेकिन जब सोनू ने बदले हुए सीन देखे तो उन्हें बहुत बुरा लगा. सोनू के बहुत सारे सींस को हटा दिया गया था. उस वक़्त तक सोनू को दोनों के बीच चल रही अनबन के बारे में नहीं पता था.

कंगना सेट पर चला रही थीं अपनी मर्जी

एक दिन कृष सेट पर नहीं पहुंचे और जब सोनू ने उन्हें फोन किया तो कृष ने कहा कि अब वह सेट पर दोबारा नहीं आयेंगे क्योंकि सेट पर कुछ लोग उन्हें देखना पसंद नहीं करते. दरअसल, सोनू ने कृष के कमाल के निर्देशन और फिल्म की बढ़िया स्क्रिप्ट देखकर ही फिल्म साइन की थी. जब कृष सेट पर नहीं थे तो कंगना अपनी मर्जी चला रही थी और वह सोनू सूद को कुछ सीन दोबारा शूट करने के लिए दबाव डाल रही थीं.

कंगना से इस बर्ताव की नहीं थी उम्मीद

फिल्म ‘सिंबा’ में सोनू का लुक ढाढ़ी वाला था और ‘मणिकर्णिका’ में क्लीन शेव. वह ये सब मैनेज नहीं कर पा रहे थे और उनसे कंगना की मनमर्जी बर्दाश्त नहीं हो रही थी इसलिए उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया. सोनू ने कहा कि, “मैंने कंगना की वजह से फिल्म छोड़ी. कंगना मेरी पुरानी दोस्त है मुझे उनसे ऐसे बर्ताव की उम्मीद नहीं थी. वह मेरे साथ अच्छा बर्ताव नहीं कर रही थीं. बस यही कारण था कि मजबूर होकर मुझे फिल्म छोड़नी पड़ी”.

पढ़ें कंगना की धमकी से बैकफुट पर आई करणी सेना, चीफ बोलें ‘हम नहीं कर रहे हैं “मणिकर्णिका” का विरोध’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. 

Back to top button