बॉलीवुड

सामने आयी प्रियंका की शादी में बहन परिणीती चोपड़ा की झलक, दिख रही थीं एकदम परियों जैसी- देखें

प्रियंका चोपड़ा आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं. अब उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर भी लोग पहचानते हैं. वह हॉलीवुड की कई सीरीज और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के मशहूर सिंगर निक जोनस से शादी की है. कुछ दिनों पहले हुई उनकी ये रॉयल वेडिंग मीडिया में छाई हुई थी. जोधपुर के उमेद भवन में प्रियंका और निक जोनस ने शादी की थी. दोनों की ये शादी किश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज़ से संपन्न हुई थी. शादी में बस परिवार के सदस्य और कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. लेकिन प्रियंका के रिसेप्शन में सितारों की झड़ी लग गयी थी. प्रियंका और निक के रिसेप्शन में देश-विदेश के जाने-माने सितारे शामिल हुए थे. इतना ही नहीं, देश के प्रधानमंत्री मोदी भी दोनों को शादी की बधाई देने पहुंचे थे.

परी दिख रही थीं परी

जहां रिसेप्शन की ढेरों तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली वहीं शादी की कुछ तस्वीरें ही फैंस देख पाए. हर कोई देखना चाहता था कि शादी के दिन उनकी देसी गर्ल कैसी दिख रही है. वैसे तो सबकी नजरें प्रियंका पर ही टिकी थीं. लेकिन प्रियंका के बाद जिस लड़की पर सबकी निगाहें जाकर रुक गयी वह कोई और नहीं बल्कि उनकी बहन परिणीती चोपड़ा थी. बता दें, प्रियंका की शादी के दिन परिणीती बला की खूबसूरत दिख रही थीं. हाल ही में परिणीती की सोशल मीडिया पर प्रियंका के शादी के दिन की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें वह बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि इन तस्वीरों में परी वाकई किसी परी की तरह दिख रही हैं.

पहना था खूबसूरत लहंगा

बता दें, अपनी ये तस्वीर खुद परिणीती चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. फोटो के नीचे उन्होंने कैप्शन दिया है ‘रॉयल लुक फॉर रॉयल वेडिंग’. बता दें, परिणीती ने प्रियंका की शादी में आइवरी और गोल्डन कलर का एक लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इस लहंगे में वह किसी रॉयल प्रिंसेस से कम नहीं दिख रही थीं. उनकी ये तस्वीर लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

सब्यसाची ने डिजाइन किया था लहंगा

परिणीती के इस लहंगे को मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने डिजाइन किया है. अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने माथे पर छोटी सी काले रंग की बिंदी लगाई है और गले में स्टेटमेंट नेकपीस के साथ माथे पर मांगटीका डाला है. उन्हें इस लुक के लिए संजना बत्रा ने स्टाइल किया था. बता दें, इन दिनों परिणीती अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केसर’ की शूटिंग में व्यस्त थीं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार हैं. खबरें हैं कि दिबाकर बनर्जी की फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में अर्जुन और परिणीती नजर आ सकते हैं.

पढ़ें परिणीती चोपड़ा ने सरेआम अर्जुन कपूर को जड़ा चाटा, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूले.

Back to top button