दिलचस्प

‘भाबीजी घर पर हैं’ कि गोरी मेम ने दिखाई बेटे की पहली झलक, तैमूर से ज्यादा है क्यूट

टीवी की दुनिया की खूबसूरत भाभी जी यानी सौम्या टंडन पिछले कुछ दिनों से अपने पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में नजर नही आ रही थी. बहुत से लोगों में ये बातें थी कि आखिर शो की गोरी मैम कहां हैं, कुछ लोगों का कहना था कि सौम्या टंडन यानी अनीता भाभी शो को छोड़ चुकी हैं लेकिन फिर सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी और लोगों को चौंका दिया. फिर 18 जनवरी को सौम्या ने एक बेटे को जन्म दिया और इसकी खबरें आग की तरह पूरे इंडस्ट्री में फैल गई. सौम्या टंडन इंडस्ट्री की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और एक सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकी हैं. ‘भाबीजी घर पर हैं’ कि गोरी मेम ने दिखाई बेटे की पहली झलक, अब इन्होंने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है और लोगों की ब्लैसिंग्स बटोर रही हैं.

‘भाबीजी घर पर हैं’ कि गोरी मेम ने दिखाई बेटे की पहली झलक

एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम के नाम से फेमस अभिनेत्री सौम्या टंडन ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयक की. इस तस्वीर में सौम्या अपने पति सौरभ देवेंद्र सिंह नन्हे मेहमान भी नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सौम्या ने कैप्शन दिया, ‘saumyas_world_Our bundle of joy!’

 

View this post on Instagram

 

Our bundle of joy!

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

सौम्या की इस फैमिली फोटो में उनके फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं और लोग उनको बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर सौम्या को बधाई देने वालों की कमी नही है. एक फैन ने सौम्या की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ”भाभी जी Congrats”. आपको बता दें कि नवंबर में सौम्या टंडन ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेसी की खबर देते हुए बेबी बंप की तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, ”आज सुबह उटी तो जादूगर जैसा महसूस करने लगी. सुपरहीरो जैसा महसूस हो रहा था. खुशी को अंदर तक महसूस कर रही हूं. शरीर के हर अंग से महसूस हो रहा है कि प्रेग्नेंट हूं और मैं इस दौर का हर पल जीना चाहती हूं.” आपको बता दें कि दिसंबर, 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी की.

सौम्या टंडन ने साल 2008 में आई फिल्म जब वी मैट में कीरना कपूर की बहन का किरदार निभाया था. इसके अलावा सौम्या ने कई शोज होस्ट भी किए हैं. सौम्या टंडन प्रेजेन्ट में एंड टीवी के पॉपुलर शो भाभीजी घर पर हैं में आशिफ शेख की पत्नी अनीता मिश्रा का किरदार निभाती हैं. ये शो पिछले तीन सालों से पॉपुलर है.

Back to top button