बॉलीवुड

अनीता भाभी के घर आईं खुशियां, मां बनी गोरी मेम ने दर्शकों को दी एक और खुशखबरी

छोटे पर्दे का फेमस शो भाबी जी घर पर हैं में अनीता का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन के घर खुशियों ने दस्तक दी है। जी हां गोरी मैम मां बन गईं हैं और एक खूबसूरत से प्यारे बेटे को उन्होंने जन्म दिया है। बता दें कि सौम्या ने प्रेग्नेंसी के वक्त शो से छुट्टी ली थी और शो में उनके एपिसोड भी नहीं दख रहे थे। हाल ही में सौम्या ने अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया था और अब खबर है कि उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।

घर में आया नन्हा राजकुमार

शो भाभी जी घर पर हैं में वह अनीता भाभी और गोरी मेम के नाम से मशहूर हैं। इस शो के दौरान ही सौम्या की प्रेग्नेंसी की खबरें आई थी। अब सौम्या ने बेटे को जन्म दिया है तो उनका पूरा परिवार इस बात को लेकर काफी खुश हैं। सौम्या ने ट्वीटर पर अपनी प्रेग्नेंसी के समय की फोटो भी शेयर की थी जिसमें उनके चेहरे पर मां बनने की खुशी झलक रही थी। इतना ही नहीं उन्होने साथ ही यह भी लिखा था कि नए जीवन की शुरुआत करने जा रही हूं आपके आशीर्वाद की जरुरत हैं।

बता दें कि सौम्या के पति बैंकर हैं और उनका नाम देवेंद्र सिंह हैं। उनकी शादी तो पहले हो गई थी, लेकिन शादी की खबरों को सौम्या ने मीडिया के सामने नहीं आने दिया था। हालांकि जब उन्हें पता चला की वह मां बनने वाली हैं तो इस बात की चर्चा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर की। सौम्या ने प्रेग्नेंसी के टाइम किए जाने वाले आसन के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा ट्वीट करते हुए लिखा प्रेग्नेंसी योगा मेरे गुरु शम्मीसयोगालाय। इससे शरीर को मजबूती मिलती है और उल्टी की समस्या भी नहीं होती।

शो छोड़ने की उठ रही थी बात

गौरतलब है कि जब से सौम्या के प्रेग्नेंट होने की खबर सामने आई थीं लोगों में इस बात को लेकर काफी दुविधा थी कि सौम्या आगे शो करेंग या नहीं। कुछ लोगों का मानना था कि सौम्या अब अपना पूरा वक्त अपने परिवार की देखरेख में लगाएंगी और शो छोड़ देने का मन बना लिया है। साथ ही लोगों के मन में ये भी सवाल उठ रहा था कि अगर सौम्या ये शो छोड़ देती हैं तो उनकी जगह कौन होगी जो अनीता भाभी बनकर आएगी।

इस बारे में शो के निर्माता बिनफैर कोहली ने कहा था कि सौम्या का शो छोड़ कर जाने का या उनकी जगह किसी नए चेहरे के आने का कोई सवाल ही नहीं उठता। उन्होंने बताया कि सौम्या काफी प्रोफेशनल हैं और अपने काम की कद्र करती हैं। छुट्टी पर जाने से पहले वो लगातार काम कर रही हैं। उनके एपिसोड बैंक करके रखे जा रहे हैं।

फिलहाल शो का हिस्सा रहेंगी सौम्या

उन्होंने आगे बताया कि सौम्या के कुछ एपिसोड पहले ही शूट कर लिए गए थे जिसके चलते अगर उन्हें शो से कुछ समय की दूरी बनानी पड़ें तो भी शो की टीआरपी पर इससे ज्यादा फर्क ना पड़ें। कोहली ने कहा कि सौम्या अपने घर के पास ही शूट कर रही हैं और ज्यादा काम कर रही हैं। अगर बच्चे के जन्म के बाद उन्हें ऐसा लगता है कि वह घर और शूट एक साथ नहीं संभाल पा रही हैं तो वह इस बारे में जरुर बताएंगी और उनके इस फैसले का सम्मान होगा। अब निर्माता की बातों से तो यही पता लगता है कि फिलहाल अनीता भाभी शो छोड़कर नहीं जाने वाली हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button