बॉलीवुड

श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी नें खोला राज बताया, मेरे पिता ने शादी से पहले किया था मुझसे ये सवाल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी जगत के सबसे विवादित शो बिग बॉस के इस सीजन में जो कंटेस्टेंट सबसे विवादित रहा वो है श्रीसंत। भारत के पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत को जब से क्रिकेट से बैन किया गया था तभी से उनके फैंस के मन में उनको लेकर की तरह के सवाल थे जिनका वो जवाब चाहते थे और जब बिग बॉस के घर में श्रीसंत की एंट्री हुई तो लोगों को लगा कि अब उनके सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे।

जैसा दर्शकों नें सोचा था हुआ भी कुछ वैसा ही, गेम के अलग-अलग पड़ाव पर श्रीसंत ने अपनी लाइफ के और क्रिकेट से जुड़े कुछ राज खोले। श्रीसंत इस सीजन में कुछ ना करते हुए भी सबके फेवरेट रहे क्योंकि घर के अंदर दर्शकोंको उनका हर एक इमोशन देखने को मिला और उनकी इसी बात को दर्शकों नें खूब पसंद भी किया और शायद यही वजह भी रही की श्रीसंत शो के रनर अप रहे और ट्राफी गई उनकी मुंहबोली बहन दीपिका कक्कड़ के हाथ में।

बता दें कि घर के अंदर भले ही श्रीसंत ने लोगों का दिल जीत रखा हो लेकिन एक और शख्स था जिसने श्रीसंत के लिए हर कुछ किया और लोगों ने उनको भी खूब पसंद किया, जी हां ये कोई और नहीं बल्कि श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी थी। उन्होंने घर के अंदर और बाहर हर जगह ही श्री को पूरी तरह से सपोर्ट किया। बात चाहे बाहर सोशल मीडिया पर लोगों को जवाब देने की हो या फिर घर के अंदर जाकर सुरभी राणी की क्लास लगाने की भुवनेश्वरी की इस स्टाइल को लोगों ने खासा पसंद किया और वो चर्चा में रहीं। लेकिन एक बार फिर से भुवनेश्वरी चर्चा में आ गई हैं और उसकी वजह है श्रीसंत के साथ उनका रिश्ता।

दरअसल एक इंटरव्यू में भुवनेश्वरी ने श्रीसंत की लाइफ के उस फेज के बारे में बताया जब उन पर कोई भरोसा नहीं करता था। दरअसल श्रीसंत को लेकर साल 2013 में एक न्यूज आई थी श्री को एक होटल के कमरे में कॉल गर्ल के साथ पकड़ा गया है और उनके कमरे से कंडोम के पैकेट मिले हैं। इस बात को याद करते हुए उन्होंने बताया कि जब ये खबर मीडिया में आई तो मेरे पिता ने मुझसे कहा कि तुम इस रिश्ते के बारे में एक बार फिर से सोच लो। क्या तुम अब भी इससे शादी करना चाहती हो?

भुवनेश्वरी ने बताया कि उन्होंने तब अपने पिता से कहा था कि, “मैं श्रीसंथ को अच्छी तरह जानती हूं। इस तरह की खबरों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। ” बता दें कि श्री और भुवनेश्वरी एक-दूसरे को करीब 6 साल से डेट कर रहे थे जिसके बाद दोनों ने शादी करने का डिसीजन लिया था। बता दें दोनों ने साल 2013 में शादी कर ली थी और अब दोनों के दो बच्चे भी हैं। और वो दोनों अपने परिवार के साथ खुशहाल अपनी जिंदगी बिता रहे हैं।

Back to top button