बॉलीवुड

‘गोरी मेम’ से तो मिल चुके हैं, अब मिलिए विभूति नारायण की रियल पत्नी से , देखिए तस्वीरें

छोटे पर्दे के एंड टीवी चैनल के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की सभी स्टारकास्ट निराली है और सभी का अपना जीने का फंडा भी है. मगर शो के लीड स्टार्स में एक हैं विभूति नारायण मिश्रा, जिनका असली नाम आशिफ शेख है और शो में उनके नल्ले किरदार को लोग बहुत पसंद करते हैं. इंटरनेट ने हमें सोशल मीडिया जैसी एक खास देन दी है जिसके जरिए हम अपने फेवरेट सितारों से जुड़े रहते हैं. आशिफ शेख भी इंस्टाग्राम पर अपने शो और अपने परिवार से जुड़ी कई तस्वीरे अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं. शो में उनकी बीवी का किरदार सौम्या टंडन ने निभाया है जो बहुत ही खूबसूरत हैं लेकिन ‘गोरी मेम’ से भी ज्यादा खूबसूरत हैं विभूति नारायण की रियल पत्नी और असल जिंदगी में आशिफ की पत्नी ज़ेबा हैं और वे भी अपने समय में बहुत खूबसूरत रही हैं. चलिए दिखाते हैं कुछ तस्वीरें और बताते हैं आपको विभूति यानी आशिफ शेख के परिवार के बारे में कुछ बातें.

‘गोरी मेम’ से भी ज्यादा खूबसूरत हैं विभूति नारायण की रियल पत्नी

पिछले एक साल से भाभी जी घर पर हैं शो डेली सोप पसंद करने वालों का पसंदीदा शो बना हुआ है. इस शो में आशिफ शेख के काम को खासा पसंद किया जाता है और जिसमें उनकी उम्र 30 से 40 साल के बीच में दिखाई जाती है जबकि असल जिंदगी में वे दो बड़े बच्चों के पिता हैं. आशिफ शेख की शादी को 25 सालों से ज्यादा हो गई हैं, उन्होंने ज़ेबा से लव मैरिज की थी और वे उनसे बहुत प्यार करते हैं. आशिफ अपने परिवार के साथ हर पल खुशी से जीते हैं और इस बात का सबूत है उनके द्वारा शेयर की गईं इंस्टाग्राम पर उनके परिवार की तस्वीरें. आशिफ एक्टिंग में अपने करियर से बहुत खुश हैं और ज़ेबा शुरु से घर संभालती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बेहद कम उम्र के दिखने वाले आशिफ अपनी उम्र की हाफ सेंचुरी मार चुके हैं और उन्हें एक 24 साल की बेटी और 21 साल का बेटा है. विभुति भईया शो में जैसे नजर आते हैं असल जिंदगी में उससे बहुत ज्यादा अलग हैं और अपनी बीवी से बहुत प्यार भी करते हैं, जैसा कि शो में दिखाया जाता है कि वे अपनी बीवी से नहीं बल्कि पड़ोसन से प्यार करते हैं.

11 नवंबर, 1964 को दिल्ली में जन्में आशिफ शेख ने साल 1984 में अपने अभिनय की शुरुआत कर दी थी. वैसे आपको बता दें कि आशिफ का पूरा बचपन वाराणसी में बीता और इसलिए उऩ्हें यूपी की भाषा का खासा अनुभव है. उन्हें खाना बनाना पसंद है लेकिन पार्टीज करना वो अवॉइड करते हैं क्योंकि आशिफ को अपने परिवार के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद है. इन्होंने सलमान खान के साथ बहुत सी फिल्मों में काम किया है जिसमें करण-अर्जुन, बंधन, प्यार किया तो डरना क्या, औजार जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा आशिफ ने कुंवारा, हसीना मान जाएगी, मैंने दिल तुझको दिया, छोटे सरकार और प्यार कोई खेल नहीं जैसी कई फिल्मों में काम किया है.

Related Articles

Close