बॉलीवुड

महिला पर कपिल ने कर दिया ऐसा कमेंट कि सलमान तक पहुंच गई शिकायत, जानें क्या कहा कपिल ने

कपिल शर्मा का नया शो छोटे पर्दे पर आ चुका है और आते के साथ ही इसने एक बार फिर अपना जादू चला दिया है। कपिल के शो मे सुनील ग्रोवर नही है और बावजूद इसके शो की टीआरपी बेस्ट जा रही है। जाहिर है कपिल जान गए हैं कि बिना मशहूर गुलाटी के भी दर्शकों का मनोरंजन कैसे करना है। हालांकि विवादों के साथ कपिल का चोली दामन का साथ रहा है। ऐसे में नए शो के आते ही उन्होंने ऐसा कमेंट कर दिया है जिससे नया विवाद खड़ा हो सकता है।

महिला से कहा…

दरअसल कपिल ने अपने शो की स्क्रिप्ट में बदलाव कर दिया और ऑडियंस में बैठी एक फीमेल गेस्ट के साथ थोड़ी फ्लर्ट करने लगे। कपिल ने कहा कि अगर आपके पापा साथ नहीं आए होते तो मैं आपसे थोड़ी और बातें करता। हालांकि इस बात पर सबकी हंसी छूट गई और फीमेल ऑडियंस ने कुछ नहीं कहा, लेकिन कपिल के शो की क्रू टीम को कपिल की इस बात का बूरा लगा है।

क्रू मेंबर्स को इस बात से इतनी परेशानी हुई है कि उन्होंने सलमान खान से कपिल के इस कमेंट को लेकर शिकायत की है। सलमान से शिकायत में कहा गया की कपिल को स्क्रिप्ट में बदलाव नहीं करना चाहिए और ऐसी बातें नहीं बोलनी चाहिए जिससे की कोई विवाद खड़ा हो। बता दें कि सलमान से सारी शिकायत इसलिए की जा रही है क्योंकि सलमान इस शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं। साथ ही इस शो के जरिए सलमान टीवी प्रोड्यूसर के रुप में पहली बार डेब्यू कर रहे हैं।

सलमान ने शो किया है प्रोड्यूस

कपिल सलमान के इस काम के बहुत शुक्रगुजार भी रहे हैं। दरअसल शो के बेदं हो जाने के बाद कपिल काफी घाटे में चल रहे थे औऱ उनकी टीम भी पूरी तरह से उनसे अलग हो गई थी। सलमान ने कपिल की पूरी टीम को एक भी किया और साथ ही कपिल के इस शो में पैसा लगाया। सलमान ने कपिल और सुनील की दोस्ती भी कराई, लेकिन सुनील फिलहाल इस शो का हिस्सा नहीं हैं।

गौरतलब है कि कपिल का नया शो ऑन एयर होते ही पॉपलुर हो गया। इससे पहले कपिल ने जब भी सुनील के बिना शो चलाने की कोशिश की तो शो को हमेशा नुकसान ही पहुंचा। अब बिना सुनील के भी कपिल शो को बेहतर ढंग से चला पा रहे हैं। इस शो में सबसे पहले मेहमान बनकर सलमान खान आए थे। इसके बार रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, सारा अली खान, सलीम खान, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे कई बड़े कलाकार इस शो का हिस्सा बन चुके हैं।

हिट चल रहा है कपिल का शो

हाल ही में आने वाले शो में इमरान हाशमी, सनी और अमृता राव जैसे सितारे कपिल के शो में नजर आएंगे। गौरतलब है कि कपिल का शो द कपिल शर्मा शो बेहद ही शानदार ढंग से चल रहा था जब एक लड़ाई मे कपिल और सुनील अलग हो गए। इसके बाद लाख मान मनौव्वल के बाद भी कपिल और सुनील एक नहीं हुए। वहीं सुनील ने हाल ही में कानपुर वाले खुरानाज शो ओपन किया था, लेकिन वह टीआरपी लिस्ट से बाहर होने के साथ बंद हो गया। वहीं कपिल का शो काफी पॉपुलैरिटी खींच रहा है। अब दिलचस्प होगा अगर सुनील भी जल्द से जल्द इस शो का हिस्सा बन जाते हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button