अर्जुन कपूर के साथ रिश्ता रखना पड़ा मलाइका अरोड़ा को भारी, सलमान खान ने भाभी को दी इतनी बड़ी सजा

53 साल के सलमान बॉलीवुड के इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जो आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. विवाद और सलमान का चोली दामन का रिश्ता है. जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान को गुस्सा बहुत जल्दी आता है. ऐसे में वह अपने गुस्से की वजह से भी मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. उनका गुस्सा किसी से छिपा नहीं है. सलमान के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. उनका गुस्सा कब और किस पर फूट जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. उनके गुस्से का शिकार कई फेमस बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी हो चुके हैं. कहते हैं कि जब सलमान खान किसी से बेहद खुश होते हैं तो उसकी जिंदगी बना देते हैं और जब किसी से गुस्सा होते हैं तो उसकी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं. हाल ही में सलमान खान ने अपनी पूर्व भाभी मलाइका अरोड़ा खान से नाराज होकर अपना गुस्सा कुछ इस तरह निकाला है जिसका पछतावा मलाइका को ताउम्र रहेगा. सलमान अपना गुस्सा बॉलीवुड के जाने-माने सितारों पर भी उतार देते हैं. उनके गुस्से का शिकार अनुराग कश्यप, अरिजीत सिंह, विवेक ओबेरॉय, रेणुका शहाणे और ऋषि कपूर जैसे सितारे भी हो चुके हैं.

मलाइका से नाराज हुए सलमान

खबरें हैं कि बॉलीवुड के दबंग खान अपनी भाभी मलाइका अरोड़ा खान का अर्जुन कपूर से रिश्ते को लेकर इस कदर नाराज हैं कि अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ से उन्होंने मलाइका का पत्ता ही काट दिया है. दरअसल, कुछ दिनों से मलाइका अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं जिस वजह से सलमान खान बेहद नाराज हैं. दोनों के इन अफेयर की ख़बरों से सलमान खान का मूड इतना ख़राब हो गया है कि उन्होंने ‘दबंग 3’ से मलाइका को पूरी तरह से दूर कर दिया है. ‘दबंग’ और ‘दबंग 2’ में मलाइका ने आइटम डांस किया था जो काफी हिट हुआ था. बता दें, मलाइका अरबाज़ के साथ इस फिल्म की प्रोड्यूसर हुआ करती थीं लेकिन ‘दबंग 3’ में ऐसा कुछ नहीं होगा. मुन्नी बनकर उन्होंने फिल्म में ना सिर्फ ठुमके लगाये थे बल्कि वह इस फिल्म की को-प्रोड्यूसर भी थीं. अगर वाकई में मलाइका के साथ ऐसा होता है तो ये उनके लिए सबसे बुरी खबर होगी.

अर्जुन कपूर को कर रही हैं डेट

अरबाज़ खान से तलाक लेने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अर्जुन कपूर और मलाइका कई बार मीडिया के सामने साथ स्पॉट हो चुके हैं. हाल ही में मलाइका का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अर्जुन उनके साथ इटली पहुंचे थे. दोनों के इस रिश्ते से अर्जुन और सलमान के घरवाले खुश नहीं हैं लेकिन ख़बरों के मुताबिक उनके इस रिश्ते को मंजूरी मिल गयी है. खबरें हैं कि इसी साल दोनों शादी की भी प्लानिंग कर रहे हैं.

पढ़ें शादी की तैयारियों में बिजी हुए मलाइका और अर्जुन कपूर, इस महीने बज सकती है शहनाई

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.