बॉलीवुड

बुढ़ापे की दहलीज पर पहुंचे ये स्टार हैं अभी तक कुंवारें,ना जाने किस अप्सरा का कर रहे हैं इंतजार

साल 2018 बॉलीवुड के लिए नए रिश्तों की सौगात लेकर आया। इस साल में एक दो नहीं बल्कि कई बड़े सितारे शादी के बंधन में बंध गए और अपने प्यार के रिश्ते को नया नाम दिया। जहां नए जमाने के एक्टर्स ने शादी करके अपना घर बसा लिया वहीं कुछ ऐसे स्टार भी हैं जिनकी उम्र 40 औऱ 50 के पार जा रही है, लेकिन अभी तक इनके घर शादी की शहनाई नहीं बजी। इन स्टार्स के अफेयर की भी कमी नहीं रही, लेकिन फिर भी फिल्मों के अलावा असल जिंदगी में इन्हें दुल्हा बनने का मौका नहीं मिला है। आइये जानते हैं कौन से हैं वो सितारे जो अभी तक हैं कुवांरें।

रणदीप हुड्डा

20 अगस्त 1976 में हरियाणा में जन्में रणदीप हुड्डा भी 42 साल के हो चुके हैं, लेकिन इनकी शादी की शहनाई अभी तक सुनाई नहीं दी। रणदीप की एक्टिंग के साथ साथ उनका माचो लुक भी काफी पसंद किया जाता है, लेकिन रणदीप अभी भी कुंवारे है। गौरतलब है कि रणदीप के कई अभिनेत्रियों से अफेयर की खबरें सामने आई थी, लेकिन किसी के साथ वह शादी के बंधन में नहीं बंध पाए। फिल्मों की बात करें तो रणदीप आखिरी बार फिल्म बागी 2 में नजर आए थे।

सलमान खान

सबकी आन सबकी शान सबका एक भाईजान यानी सलमान खान। भाई जान बनते बनते सलमान अब सिर्फ भाई ही बने रह गए हैं और उनके सामने  आए स्टार्स ने शादी कर ली हैं। सलमान से ना जाने किस उम्र से यह सवाल पूछा जा रहा है कि वह कब शादी करेंगे और सलमान भी इस पर खुलकर कोई जवाब नहीं देते हैं। धीरे धीरे लोगों ने सलमान से यह सवाल भी पूछना कम कर दिया है। सलमान ने हाल ही में अपना 53 वां जन्मदिन मनाया है। उनका अफेयर एक से बढ़कर एक हिरोइनों के साथ रहा, लेकिन किसी के साथ भी वह शादी नहीं कर पाए। अब देखना होगा कि सलमान शादी करते भी हैं या नहीं।

अक्षय खन्ना

मशहूर एक्टर विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना ने अपनी खास तरह की एक्टिंग से अपने पिता से इतर अपनी अलग पहचान बनाई। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में उनके रोल को काफी पसंद भी किया जा रहा है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। अक्षय खन्ना की उम्र भी तकरीबन 43 साल हो चुकी है, लेकिन इन्होंने भी अभी तक शादी नहीं की है। अक्षय के अनुसार उन्हें अभी तक अपने पसंद की लड़की नहीं मिली है।

हरमन बावेजा

कभी ऋतिक रोशन जैसी शक्ल से मशहूर होने वाले हरमन बावेजा आज इंड्सट्री से पूरी तरह से  गायब हो चुके हैं। कुछ समय पहले उनकी तस्वीर सामने आई थी जिसमे उनका बढ़ा हुए वजन लोगो के सामने था। हरमन की उम्र 38 साल हो गई है, लेकिन उनका शरीर देखकर कोई भी उन्हें शायद 50 साल से कम का नहीं मानेगा। हरमन का अफेयर प्रियंका चोपड़ा से रहा, लेकिन जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। हरमन ने भी अभी तक शादी नहीं की है और ना ही कोई ऐसी खबर है कि वह कब शादी करेंगे।

यह भी पढ़ें

Back to top button