बॉलीवुड

सलमान के प्यार में पागल होना चाहती है ये 34 साल की खूबसूरत एक्ट्रेस, करना चाहती है KISS

मुम्बई – बॉलीवुड के दबंग खान यानि की सलमान खान आज देश के सबसे बड़े सुपस्टार हैं। सलमान खान कि कोई भी फिल्म हो, चाहे उसमें कोई कहानी हो या न हो बॉक्स ऑफिस पर बस सलमान के नाम से ही करोड़ों का बिजनेस कर जाती है। वो एक ऐसे स्टार हैं जो अकेले अपने दम पर 400 या 500 करोड़ की कमाई करने की गारंटी देते हैं। कहा जा सकता है कि वो आज बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार न सिर्फ कमाई और स्टारडम के मामले में बल्कि नई हिरोइनों को लॉन्च करने में भी उनका कोई सानी नहीं है। यही वजह है कि कई हिरोइनें आज भी उन्हें बॉलीवुड में अपना गॉडफॉदर मानती हैं। ऐसी ही एक हिरोइन हैं डेज़ी शाह। सलमान खान और डेज़ी शाह ने फिल्म जय हो में साथ काम किया था।

बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा हो जो सलमान खान पर भरोसा न करता हो। वो अक्सर लोगों की मदद करने के लिए आगे रहते हैं। यही वजह है कि वो बॉलीवुड की दुनिया पर राज करते हैं। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है। भले ही सलमान खान का नाम कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका हो लेकिन सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की थी।

उनसे शादी करने के लिए बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने कोशिश भी की लेकिन किसी को भी सफलता नहीं मिली। सलमान खान की शादी की चर्चाएं हमेशा बॉलीवुड में होती रहती हैं। आपको याद ही होगी की सलमान खान और डेज़ी शाह की फिल्म जब रिलीज हुई थी तो ये डेजी शाह का बॉलीवुड में डेब्यू था। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये अभिनेत्री सलमान खान को किस करना चाहती है।

साल 1984 में मुंबई में जन्मी डेज़ी शाह ने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान की फिल्म जय हो से किया था। इस फिल्म में डेजी शाह को सलामन खान के कहने पर ही साइन किया गया था। फिल्म जय हो की शूटिंग के दौरान डेजी शाह सलमान खान को पसंद करने लगी थीं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। डेजी शाह ने कहा था कि, ‘मैं सलमान के प्यार में पागल होना चाहती हूं और उन्हें KISS करना चाहती हूँ।’

डेजी ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि वो सलमान खान के प्यार में पागल हो जाना चाहती हैं। उन्होंने कहा था कि वो उन्हें गले लगाना चाहती हैं और किस करना चाहती हैं। डेजी के मुताबिक, उन्हें सलमान की पर्सनालिटी अच्छी लगती है। डेजी ने कहा था कि सलमान खान बेहतरीन इंसान हैं। आपको बता दें कि डेजी सलमान को बॉलीवुड में अपना मेंटर मानती हैं। वो आज भी कोई फिल्म साइन करने से पहले सलमान से बात करती हैं और उनके हां करने पर ही कोई फिल्म करती हैं। आपको बता दें कि डेजी शाह को सलमान ने बैकग्राउंड डांसर के रुप में काम करते हुए देखा था और अपनी फिल्म जय हो के लिए फाइनल कर लिया था।

Back to top button