बॉलीवुड के ये स्टार एंकर दिल खोल के करते हैं हसिनाओं से फ्लर्ट, एक तो जज से ही करता रहता है छेड़खानी

किसी भी रिएलिटी शो को चलाने में जितनी जरुरत जज औऱ कंटेसंटेंट की होती है उतनी ही होती है उस शो के एंकर की। किसी भी शो में अगर एंकर ना हो तो दर्शकों और जज का स्वागत कौन करेगा, लेकिन हमारे भारतीय शो में एंकर सिर्फ दर्शकों का स्वागत नहीं करते हैं बल्कि गेस्ट और कभी कभी तो जज के साथ ही जबरदस्त फलर्टिंग भी कर लेते हैं। हालांकि उनकी इसी फलर्टिंग का शो को काफी फायदा भी मिलता है और लोगों को शो पसंद आता है। आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही एकंर्स के बारे में जो शो मे दिल खोल के फलर्ट करते हैं।

कपिल शर्मा

इस लिस्ट में किसी का नाम सबसे ऊपर आता है तो वह है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का। कपिल अपनी बेहतरीन टाइमिंग और हाजिर जवाबी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अपने शो में वह फीमेल गेस्ट से जमकर फलर्ट भी करते हैं। एक तरफ तो सिद्धू पाजी किसी भी हसीना को देखकर एक जबरदस्त शायरी पेश करते हैं और इसके बाद कपिल बात बात पर अपनी फलर्टिंग शुरु कर देते हैं। इतना ही नहीं ना जाने कितनी ही हीरोइनों से कपिल शादी की बात भी कर चुके हैं। हालांकि उनका यह फलर्टिंग नेचर सिर्फ उनके शो तक सीमित नही है। वह किसी भी इवेंट या फंक्शन में भी जमकर फलर्ट करते हैं।

मनीष पॉल

फलर्टिंग के मामलेल में मनीष पॉल भी किसी से कम नही है। उनकी फलर्टिंग का आलम तो यह है कि वह शो की जज किरण खेर से ही सबसे ज्यादा फ्लर्ट करते दिखते हैं। यहां तक की वह उन्हें प्यार से किरु भी बुलाते हैं जिस पर दर्शकों की हंसी नहीं रुकती। मनीष की भी यह हरकतें सिर्फ रिएलिटी शो तक नहीं रुकी हैं बल्कि अवॉर्ड फंक्शन में भी वह फ्लर्ट का एक भी मौका जानें नहीं देते हैं।

कृष्णा अभिषेक

कॉमेडी सरकस के सितारे कृष्णा भी स्टैंडअप करने के साथ साथ फ्लर्टिंग कर लेते हैं। उनकी फ्लर्ट करने का तरीके ये है कि सिर्फ सेट पर आएं गेस्ट का ही नहीं बल्कि उनके को- होस्ट के साथ भी फ्लर्ट करते हैं। एक बार कॉमेडी सर्कस में एक एक एक्ट के दौरान उन्होंने सुमोना के साथ कुछ ज्यादा ही फ्लर्टिंग कर दी थी औऱ थोड़े इंटिमेट भी हो गए थे। हालांकि यह सब सिर्फ मजाक के तौर पर था।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान का तो ऐसा चार्म है की लड़कियां उनके साथ रोमांस करने के लिए तरसती हैं। हालांकि समय और जगह कोई भी हो शाहरुख फ्लर्ट करने से कतई बाज नहीं आते। शाहरुख को कई बार अवॉर्ड शो में कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण औऱ माधुरी दीक्षित जैसी हसिनाओं के साथ फ्लर्ट करते देखा गया है। शाहरुख ने कैटरीना के साथ फ्लर्ट करते करते उन्हें किस भी कर लिया था। हालांकि कैट को इसका जरा भी बुरा नहीं लगा औऱ वह भी शाहरुख के साथ हंसती दिखाई दी है। वैसे भी किसी अवॉर्ड शो में अगर शाहरुख एक पल के लिए भी स्टेज पर आते हैं तो बिना थोड़ी छेड़छाड़ के वापस नहीं बैठते हैं।

यह  भी पढ़ें