हो गया ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड का खुलासा, एक-दूसरे के साथ के रोमांटिक तस्वीर शेयर कर कही ये बातें

आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी-”देखा देखी पुण्य और देखा देखी पाप”, असल में ये कहावत आज भारतीय क्रिकेट टीम के 21 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर लागू होती है. इंडस्ट्री में जहां लोग शादी कर रहे और अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात कर रहे तो ऋषभ पंत को भी लगा कि अब उन्हें भी अपने रिश्ते का खुलासा करना चाहिए और उन्होने ऐसा किया भी. हाल ही में उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर एक खुलासा किया जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड से लिपटे हुए हैं और बहुत उत्साहित नजर आ रहे हैं. बहुत समय से इस बात पर पर्दा था लेकिन हो गया ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड का खुलासा, चलिए बताते हैं आपको ऋषभ पंत के बारे में कुछ बातें और क्रिकेट की दुनिया में उनका क्या हाल है.

हो गया ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड का खुलासा

4 अक्टूबर, 1997 को उत्तराखंड के रुड़की में जन्में ऋषभ पंत ने बहुत कम उम्र से ही क्रिकेट खेलना शुरु कर दिया था. अभी उनकी उम्र 21 साल है और आज भारतीय क्रिकेट टीम में बेहतरीन विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं.कुछ समय पहले ही ऋषभ ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन किया और जिसके बाद वे बहुत उत्साहित नजर आए. फिलहाल उन्हें वनडे टीम में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बनाया गया है और वो ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौट आए हैं. अब अपनी उन्होने सोशल मीडिया पर अपनी ‘स्पेशल फ्रेंड’ के कैप्शन के साथ एक तस्वीर शेयर की है और तस्वीर देखकर आपको बिल्कुल नहीं लगेगा कि ये उनकी फ्रेंड है.

ऋषभ पंत ने बुधवार यानी 16 जनवरी को अपने इस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में खास दोस्त का जिक्र किया. तस्वीर में दिख रही लड़की का नाम ईशा नेगी है और वो दिल्ली की एक बिजनेस वुमन और इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं. ऋषभ पंत और ईशा नेगी ने एक साथ अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एकाउंट पर ये तस्वीर शेयर की है.

ऋषभ पंत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”Just want to make you happy because you are the reason Iam so Happy (मैं आपको खुश देखना चाहता हूं, क्योंकि आप ही वजह हैं जिससे मैं बहुत खुश हूं.)” वहीं दूसरी तरफ ईशा नेगी ने अपने एकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”My man, my soulmate, my best friend, the love of my [email protected](मेरे अभिन्न मित्र, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे जीवन का प्यार). अब इन सभी बातों को पढ़कर आपने अंदाजा तो लगा ही लिया होगा कि ये एक दूसरे के क्या हैं.

ऋषभ का ऑस्ट्रेलिया दौरा ऐसा रहा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए टेस्ट सीरीज में 58.33 की औसत से 350 रन बनाकर चेतेश्वर पुजारा (521) के बाद ऋषभ पंत टेस्ट सीरीज में दूसरे सफल बल्लेबाज रहे. उन्होंने सिडनी में चौथे और निर्णायक टेस्ट के दौरान नाबाद 159 रनों की पारी खेली और ऑस्ट्रेलियाई के मैदान में शतक जमाने वाले पहले भारतीय विकेटकीपर का रिकॉर्ड बनाया. ऋषभ पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विकेट के पीछे कुल 20 कैच लिए. इसके साथ ही वह एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले भारतीय विकेटकीपर बन गए है.