बॉलीवुड

शाहरुख़ खान के लाड़ले बेटे के साथ केयर टेकर ने बेहद गिरी हुई हरकत, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां किसी सितारे को छींक भी आ जाती है तो दुनिया को पता चल जाता है लेकिन अब सोशल मीडिया के द्वारा हर किसी को पॉपुलर लोगों का हक हो गया है. पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान और गौरी खान का छोटा बेटा अबराम और सलमान खान के भतीजे योहान खान थे. वो दोनों जब क्लब से निकल रहे थे तो उस समय दोनों स्टार किड्स के मूड में थे और उस दौरान जब योहान अपनी निकर से खेलने लगे तो अबराम खिलखिलाकर हंस पड़े. जब केयर टेकर ने अबराम को खींचते हुए गाड़ी की ओर बैठाया वो वीडियो शोसल मीडिया पर वायरल हो गया. शाहरुख़ खान के लाड़ले बेटे के साथ केयर टेकर ने बेहद गिरी हुई हरकत, उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शाहरुख़ खान के लाड़ले बेटे के साथ केयर टेकर ने बेहद गिरी हुई हरकत

बड़े घर के लोग जब बिजी होते हैं तो अपने बच्चों को केयर टेकर के सहारे छोड़ देते हैं और वो केयर टेकर बच्चों के साथ अच्छा बिहेव भी कर सकते हैं और बुरा बिहेव भी कर सकते हैं. जिस खबर के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसमें शाहरुख खान की जान कहे जाने वाले अबराम के साथ उनके ही केयर टेकर ने गलत हरकत की.

अबराम सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के बेटे योवान के साथ मस्ती के मूड में दिखे और जब अबराम बार-बार कहने पर गाड़ी में नहीं बैठे तब केयर टेकर ने अबराम का हाथ पकड़ा और झटके से गाड़ी में बिठा दिया. अब उस केयर टेकर की हरकत को सोशल मीडिया में पकड़ लिया गया और वो ट्रोल गया.

अबराम के साथ केयर टेकर ने ऐसी हरकत की कि सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा, दरअसल हम जिस वीडियो के बारे में आपको बताने जा रहे हैं व बड़ी निर्दयता के साथ अबराम की बांहों को पकड़कर कार में धकेलने की कोशिश करता है. उसकी इस हरकत पर सोशल मीडिया ने कुछ अलग-अलग रिएक्शन दिया.

सोशल मीडिया पर आए कुछ ऐसे कमेंट

शाहरुख खान के साथ अक्सर अबराम खेलते हैं और उन्हें शाहरुख-गौरी बहुत नाजुक कली की तरह ट्रीट करते हैं. अब अगर ऐसे में उस केयर टेकर की हरकत के बारे में उन्हें पता चलेगा तो उस केयर टेकर का क्या होगा. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ”शाहरुख देख…..तेरा सेक्रेटरी तेरे बेटे को किस तरह ट्रीट करता है.” वहीं दूसरे ट्रोलर ने कहा, ”कृपया सही इंसान के हाथों में अपने बच्चों की देखभाल सौंपे. यह व्हाइट शर्ट वाला इंसान उसे सही से ट्रीट नहीं कर रहा. बच्चों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहा. ” इसी में एक और यूजर ने गाली देते हुए लिखा, ”जिस तरह से यह व्हाइट शर्ट वाला व्यक्ति बच्चों को ट्रीट कर रहा है वह देखकर उसका वहीं मर्डर करने का मन कर रहा है.

Back to top button