दिलचस्प

इन भारतीय क्रिकेटरों ने की है करोड़पतियों की बेटियों से शादी

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: दोस्तों हम आपको अपने कई पोस्ट्स में ये बॉलीवुड सेलेब से जुड़ी हर प्रकार की जानकारी देते हैं, उनकी घर से लेकर उनकी शादी-शुदा और प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में आपको हर तरह की छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी जानकारी आपको देते रहते हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे लोगों के बारे में बताएंगे जिनका पूरा देश नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ना जाने कितने फैंस हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं भारतीय क्रिकेटर्स की।

भारत में एक ही खेल है जिसे लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं और वो है क्रिकेट, ऐसे में भारतीय क्रिकेटर्स की भी फैन फौलोइंग काफी तगड़ी है। उनके फैंस भी उनसे जुड़ी हर छोटी-बड़ी बातो को जानना चाहते हैं, तो ऐसे में आज का हमारा पोस्ट उन क्रिकेट प्रेमियों के लिए हैं जो अपने फेवरेट स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। हम बात करेंगे उनकी शादी-शुदा लाइफ की। बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने करोड़पतियों की बेटियों से शादी की है। तो आज हम आपको उन्हीं खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे।

सचिन तेंदुलकर

क्रिकेट की दुनिया के किंग कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट को एक ऐसे मुकाम पर पहुंचाया की आज लोग उनको क्रिकेट का देवता मानते हैं। और वो क्रिकेट के गॉड फादर कहे जाते हैं। बता दें कि वैसे तो सचिन बहुत जानी-मानी शख्सियत हैं लेकिन अगर उनकी वाइफ की बात करें तो उनकी वाइफ अंजलि एक बहुत बड़े बिजनेसमैन की बेटी हैं।

रविंद्र जडेजा

भारतीय क्रिकेट के जाने-माने आलराउंडर रवींद्र जडेजा जब भी फील्ड पर आते थे तो सामने वाली टीम के पसीने छूट जाते थे। जडेजा की बैटिंग और गेंदबाजी दोनों ही काफी अच्छी थी। बता दें कि जडेजा की वाइफ रीवा सोलंकी भी एक करोड़पति फैमिली से बिलांग करती हैं।

गौतम गंभीर

भारतीय क्रिकेट टीम के जाने-माने बल्लेबाज गौतम गंभीर अपनी अग्रेसनेस और बेहतरीन खेल प्रदर्शन को लेकर जाने जाते हैं, बता दें कि गौतम गंभीर ने नताशा जैन नाम की लड़की से शादी की। नताशा के पिता एक जाने-माने बिजनेसमैन हैं.

रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा जब भी फील्ड पर उतरते हैं तो चौंको-छक्कों की बौछार होती है। रोहित शर्मा की वाइफ का नाम रितिका सजदेह हैं और वो एक बहुत बड़े इंडस्ट्रियलिस्ट की बेटी हैं। स्ट हैं।

इरफान पठान

भारतीय क्रिकेट टीम के जाने माने पूर्व खिलाड़ियों में से एक इरफान पठान भले ही अब टीम इंडिया में ना खेल रहे हों लेकिन आईपीएल के वो एक बेहतरीन और शानदार बल्लेबाज है। इरफान की वाइफ की बात करें तो वो एक मॉडल रह चुकी हैं लेकिन अब कभी भी वो इरफान के साथ दिखती हैं तो हिजाब में ही नजर आती हैं। उनकी वाइफ का नाम सफा बैगम है। बता दें कि सफा के पिता एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं।

Back to top button
?>