बॉलीवुड

खूबसूरत दिखने के लिए इन 5 अभिनेत्रियों ने कराया लिप सर्जरी, एक तो है सबसे ज्यादा ब्यूटीफुल

एक्टिंग की दुनिया में इन दिनों खूबसूरत दिखने के लिए सर्जरी करवाना आम बात हो गई है। फिर चाहे बड़े पर्दे की बात हो या फिर छोटे पर्दे की हो। सर्जरी करवाने का चलन अभिनेता और अभिनेत्रियों का काफी देखा जाता है। हालांकि, यह चलन अभिनेत्रियों में ज्यादा है। बॉलीवुड और टीवी जगत की अभिनेत्रियां बढ़ चढ़कर सर्जरी करवा रही हैं, लेकिन कई बार सर्जरी की वजह से अभिनेत्रियों को लेने के देने पड़ जाते हैं। और इसका ताजा उदाहरण सारा खान हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

खूबसूरती को बढ़ाने के लिए अभिनेत्रियां अंगो की सर्जरी कराने में ज्यादा भरोसा करने लगी हैं और यह एक बार फिर से चर्चा का विषय बन चुका है। हाल ही में टीवी जगत की अभिनेत्री सारा खान ने लिप सर्जरी करवाई, लेकिन इससे उनकी खूबसूरती बढ़ी नहीं। जी हां, लिप सर्जरी करवाने के बाद सारा का चेहरा बिगड़ और वे बहुत ही ज्यादा ट्रोल होने लगी हैं। ऐसे में आज हम आपको उन टीवी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने लिप सर्जरी करवाई है। बता दें कि इस कड़ी में कई बड़ी अभिनेत्रियों के नाम भी शामिल हैं।

मौली गांगुली

कई सारे सीरियल में काम कर चुकी मौली गांगुली ने लिप सर्जरी करवाई है। हालांकि, मौली गांगुली इस बात को मानने से इनकार करती रही हैं। बता दें कि मौली गांगुली क्या हुआ तेरा वादा मैं काम कर चुकी हैं और इसी सीरियल से इन्हें टीवी जगत में पहचान मिल पाई है और ये टीवी की बेहतरीन अभिनेत्री बन चुकी हैं।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। अपनी एक्टिंग से रश्मि देसाई टीवी जगत में पॉपुलर हैं। बता दें कि जब रश्मि देसाई ने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब ये काफी ज्यादा मोटी थी और बाद में इन्होंने खूब मेहनत की और आज ये बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। इसके अलावा अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए रश्मि देसाई ने लिप सर्जरी का भी सहारा लिया है।

मोनी रॉय

टीवी जगत की नागिन कहलाने वाली मोनी रॉय अब बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं, लेकिन अभी भी उन्हें एक बड़ी फिल्म का इंतजार है। बता दें कि सीरियल नागिन से अपनी खूबसूरती का कहर बरपाने वाली मोनी रॉय अपने लिप की सर्जरी करवा चुकी हैं। पहले मोनी रॉय के ऊपर के लिप बहुत पतले थे, लेकिन सर्जरी के बाद काफी ज्यादा खूबसूरत लगने लगे हैं।

ईवा ग्रोवर

टीवी जगत की अभिनेत्री ईवा ग्रोवर ने अपनी पहचान सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं से बनाई है। ईवा ग्रोवर दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत हैं, लेकिन इन्होंने भी अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए लिप सर्जरी करवाई है। हालांकि, ईवा ग्रोवर हमेशा से ही इस बात से इनकार करती रही हैं।

गौहर खान

बिग बॉस की  विनर रह चुकी गौहर खान ने अपने लिप की सर्जरी करवाई है। सर्जरी करवाने के बाद गौहर खान की खूबसूरती बढ़ी। बता दें कि गौहर खान ने कभी भी इस बात से इनकार नहीं किया और वे खुलेआम कहती रही कि मैंने लिप सर्जरी करवाई है।

Back to top button