किसी को खुले में नहाने की आदत तो कोई वाशरूम में जाकर करता है ये काम,इन अजीब आदतों का शिकार है..

न्यूजडट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: ये दुनिया अजीब-गरीब चीजों और लोगों से भरी हुई है, कही ना कही आपको कोई एक ऐसा व्यक्ति जरूर देखने मिल जाता है जो किसी अजीब सी आदत का शिकार होता है। बात अगर बॉलीवुड सेलेब की करें तो उ्न्हें देखकर यही लगता है कि वो कितने परफेक्ट हैं ना ही उनको किसी बात की कमी है, लेकिन एक बात जो हम भूल जाते हैं आखिर हैं तो वो भी एक इंसान ही ना। आम लोगों की ही तरह उनको भी किसी बात की लत या बुरी आदत हो सकती हैं। तो आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताएंगे जो किसी बुरी आदत या लत के शिकार हैं जिन्हें जानकर आपको भी लगेगा कि ये कितना अजीब है।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हंक मैन और अपनी फिजीक के लिए जाने जाने वाले जॉन एब्राहिम ना जाने कितनी लड़कियों के दिल में राज करते हैं लेकिन आपको बता दें कि जॉन को भी एक अजीब आदत है। बचपन में हम जब कभी बेड पर बैठकर पैर हिलाते थे तो हमसे बड़े हमें हमेशा ऐसा करने से रोकते थे और इसके पीछे की अलग-अलग वजहें बताते थे, लेकिन जॉन को पैर हिलाने की बुरी आदत हैं, कई बार उनकी इस आदत की वजह से उनकी शूटिंग भी रोकनी पड़ जाती है और शॉट को दोबारा लेना पड़ता है।

जीतेंद्र

बॉलीवुड में अपने समय पर अपने डांस के लिए जाने जाने वाले जीतेंद्र को एक ऐसी आदत है जिसे जानकर आप भी अजीबो-गरीब सा मुंह बना लेंगे। बता दें कि जीतेंद्र को टॉयलेट में बैठकर खाने की आदत है। जब भी वो टॉयलेट में जाते हैं तो अपने साथ पपीता लेकर जाते हैं और वहीं बैठकर खाते हैं।

शाहरूख खान

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरूख खान का फेवरेट कलर ब्लैक है इसी के साथ उनके पास ना जाने कितने सेट सिर्फ ब्लैक कलर के कोट के ही हैं। इस उम्र में भी शाहरूख ना जाने कितनी लड़कियों के दिलों में राज कर रहे हैं। बता दें कि शाहरूख को दो अजीब आदतें हैं जिसमें पहली हैं उनकी स्मोकिंग करने की आदत जिसे तो सब जानते ही हैं लेकिन इसके अलावा शाहरूख को एक अजीब आदत और भी है। बता दें कि शाहरूख अपने जूते कभी नहीं उतारते हैं, यहां तक की उनको सोने के टाइम भी जूते उतारना नहीं पसंद हैं लेकिन मजबूरी के चलते उनको ऐसा करना पड़ता है।

सुष्मिता सेन

इन दिनों अपने ब्याएफ्रेंड को लेकर चर्चा में रहने वाली सुष्मिता सेन को स्मोंकिंग की आदत है ये बात तो सबको पता ही है लेकिन इसके अलावा सुष्मिता को जिस बात की आदत है वो जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें कि सुष्मिता को खुले आसमान के नीचे नहाना पसंद हैं इसके लिए उन्होंने अपने घर की छत पर स्वीमिंग पूल भी बनवा रखा है।

शाहिद कपूर

एशिया के मोस्ट हैंडसम मैन का टाइटल जीत चुके शाहिद कपूर को कॉफी पीने की आदत हैं, अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें अजीब क्या है? तो हम आपको बता दें इसमें अजीब ये है कि अगर शाहिद को ज्यादा समय तक कॉफी नहीं मिलती है तो उनको बेचैनी होने लगती है। अपनी इस आदत के बारे में शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया था।