बॉलीवुड

रणबीर और आलिया के अलावा ये सेलेबस भी 2019 में करेंगे शादी, नंबर 3 का कुछ दिनों पहले हुआ है तलाक

बॉलीवुड के लिए साल 2018 शादियों का सीजन रहा. इस साल कई जानी-मानी हस्तियों ने शादी रचाई. टीवी कलाकार हों या बड़े पर्दे के कलाकार, इस साल कई लोग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां दीपिका-रणवीर सिंह, सोनम-आनंद आहूजा, प्रियंका-निक जोनस, ईशा-आनंद पीरामल और गिन्नी-कपिल शर्मा की शादियों ने बटोरी. यदि आप सोच रहे हैं कि सारी शादियां 2018 में निपट गयी है और बॉलीवुड में शादियों का सीजन खत्म हो चुका है तो आप बिलकुल गलत हैं. बता दें साल 2019 में भी बॉलीवुड में कई शादियां होने वाली हैं. आने वाले साल में भी बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार शादी करने वाले हैं. आज के इस पोस्ट में हम उन्हीं कलाकारों की बात करेंगे जिनकी शादी 2019 में होना तय है.

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई सोशल इवेंट्स पर साथ देखे जाते हैं. सूत्रों के मुताबिक, इस साल इन दोनों की भी शादी करने की प्लानिंग है. बता दें, रणबीर कपूर का परिवार आलिया भट्ट को वैसे भी पसंद करता है ऐसे में इनकी शादी जल्द से जल्द हो सकती है. खासकर रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह को आलिया बहुत पसंद हैं.

दिशा पटानी-टाइगर श्रॉफ

हालांकि अभी टाइगर श्रॉफ को फिल्मों में आये ज्यादा टाइम नहीं हुआ है लेकिन अभी से वह सबके फेवरेट हो गए हैं. वह एक अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. बता दें टाइगर इन दिनों अभिनेत्री दिशा पटानी को डेट कर रहे हैं. दोनों कई बार साथ कैमरे में कैद हो चुके हैं. कभी मूवी डेट तो कभी डिनर डेट पर दोनों साथ दिख ही जाते हैं. करीबी सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड का ये मशहूर कपल भी साल 2019 में शादी कर सकता है.

अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा

अरबाज़ खान से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों कई बार हाथों में हाथ डाले साथ देखे जा चुके हैं. हाल ही में मलाइका का जन्मदिन था जिसे मनाने वह इटली गए थे. ख़बरों के मुताबिक दोनों के इस रिश्ते से अर्जुन के घरवाले खुश नहीं हैं लेकिन अर्जुन उन्हें मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं. हो सकता है इसी साल दोनों शादी कर लें.

वरुण धवन-नताशा दलाल

वरुण धवन नयी जेनरेशन के हीरो हैं. आज के टाइम में वरुण पर लाखों लड़कियां मरती हैं लेकिन वह नताशा दलाल को अपना दिल दे बैठे हैं. बता दें, वरुण और नताशा एक-दूसरे को काफी अरसे से डेट कर रहे हैं. दोनों कई इवेंट्स पर साथ दिखाई देते हैं और मीडिया के सामने नताशा के लिए वरुण का पजेसिव नेचर भी कैमरे में कैद हो चुका है. ख़बरों के मुताबिक दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं.

राजकुमार राव-पत्रलेखा

राजकुमार राव का नाम आज बॉलीवुड के सबसे मंझे हुए कलाकारों में आता है. पिछले कुछ समय से लगातार हिट फिल्में देने के बाद वह बॉलीवुड के टॉप हीरो बन गए हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘स्त्री’ सुपर डुपर हिट साबित हुई थी. बता दें, इन दिनों राजकुमार राव पत्रलेखा को डेट कर रहे हैं. दोनों पिछले 5 साल से रिलेशनशिप में हैं और इस साल शादी के मूड में हैं.

पढ़ें : शादी के बाद रणवीर के इस हरकत से टूटा दीपिका का दिल, आ सकती है दोनों के रिश्ते में दरार

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.  

Back to top button