बॉलीवुड

बार-बार फ़ोटो खिंचने पर भड़कीं आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी, कहा- ‘ये जितनी बार फोटो लेगा, मैं..’

बॉलीवुड में रहने वालों की कोई पर्सनल लाइफ नहीं होती है और वे कहीं भी जाते हैं तो मीडिया या फैंस उनके पीछे-पीछे लगे रहते हैं. ऐसे में कभी-कभी फिल्मी सितारे बहुत पक जाते हैं और मीडिया पर झुंझला जाते हैं लेकिन बॉलीवुड की एक ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने मीडिया की इस हरकत पर उनसे पैसे ही मांग लिए. बॉलीवुड की दंगल गर्ल असल जिंदगी में बहुत दबंग टाइप की हैं फिल्मों में वो एक्शन सीन करती हैं और दूसरों के दिल को छू जाने वाला अभिनय करती हैं, जब मीडिया ने बार-बार फोटो खीची तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया. बार-बार फ़ोटो खिंचने पर भड़कीं आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी, इसके बाद क्या हुआ चलिए आपको बताते हैं.

बार-बार फ़ोटो खिंचने पर भड़कीं आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी

साल 2016 में आई फिल्म दंगल में काम करने वाली एक्ट्रेस फातिमा शेख ने इस शुक्रवार को अपना 27वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर डिनर के लिए वो जुहू के एक रेस्टोरेंट में पहुंची और जब वो वहां से लौटने लगीं तो बाहर उन्हें मीडिया और फैंस ने घेर लिया.

इस दौरान उन्होंने कुछ पोज दिए और फोटो खिचवाई लेकिन जब वो ऊब गई तो उन्होंने कहा, ”दे तो दी, कितनी बार लेना है मैं इससे पैसे लूंगी.” आपको बता दें कि फातिमा शेख अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं और फिल्मों में भी वो अब एक्शन सीन ही करती हैं. फातिमा शेख ने बॉलीवुड में 5 साल की उम्र में एंट्री ली और एडल्ट के रूप में फातिमा ने फिल्म दंगल से अपने करियर की शुरुआत की. इस फिल्म में फातिमा ने आमिर खान की बेटी गीता फोगाट का किरदार निभाया था.

इस फिल्म की से की करियर की शुरुआत

साल 1997 में आई फिल्म चाची 420 से सना ने अपने करियर की शुरुआत की थी. उस समय फातिमा सना सिर्फ 5 साल की थीं. इसके बाद सना वन टू का फोर, आकाश वाणी टेबल नंबर-21, ज़मानत और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फातिमा सना शेख ने अब तक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान और कमल हासन जैसे बडे़ सितारों के साथ काम किया है. फातिमा अभी कुछ समय पहले ही शाहरुख खान के साथ स्पॉट की गई थीं और खबरें हैं कि वो अब उनके साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा भी फातिमा के खाते में कुछ फिल्मों के लिस्ट है जिसे समय-समय पर वो रिवील करेंगी. आपको बता दें कि फातिमा इंडस्ट्री की बेस्ट न्यू एक्ट्रेसेस में शामिल हैं.

Back to top button
?>